ताज़ा खबर
 

Indore: कांग्रेस MLA के घर शोकसभा में 200 लोगों पर गिरा पंडाल, 1 की मौत, कई घायल

जड़िया ने बताया कि हादसे के बाद पंडाल में बिजली आपूर्ति बंद कराते हुए इसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया। इनमें से कम से कम 22 घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में पहुंचाया गया।

Author इंदौर | October 5, 2019 11:58 AM
pandalप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

भारी बारिश के बाद शुक्रवार (4 अक्टूबर) शाम यहां कांग्रेस के एक विधायक की माता की शोक सभा में पंडाल गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य घायल हो गए। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी प्रवीण जड़िया ने मीडिया को बताया कि यह हादसा शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-एक के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला की माता कृष्णा देवी (80) के निधन पर मरीमाता चौराहे पर आयोजित शोक बैठक में हुआ।

पंडाल के ऊपर पानी जमा होने से गिरा पंडालः उन्होंने बताया कि भारी बारिश के बाद पंडाल के ऊपर काफी पानी जमा होने से यह अचानक गिर गया और शोक प्रकट करने आए कई लोग इसके नीचे दब गए। अनुमान के मुताबिक हादसे के वक्त कम से कम 200 लोग पंडाल के नीचे थे।
National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

दबे लोगों को बाहर निकाला गयाः जड़िया ने बताया कि हादसे के बाद पंडाल में बिजली आपूर्ति बंद कराते हुए इसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया। इनमें से कम से कम 22 घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में पहुंचाया गया। इनमें इनमें शामिल विनोद दुबे (55) की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

अपने अपने साधनों से रवाना हुए लोगः चश्मदीदों ने बताया कि हादसे के बाद कई घायल ऐसे भी थे जो प्रशासन के बचाव दलों के पहुंचने से पहले ही अपने-अपने साधनों से मौके से रवाना हो गए। वॉटरप्रूफ पंडाल तानने के लिए लोहे के सामान का इस्तेमाल किया गया था जिससे लोगों को चोटें आईं। बता दें इंदौर में पिछले कई दिनों से भारी बारिश का कहर जारी है। इसके चलते वहां का जनजीवन खासा प्रभावित है।

Next Stories
1 Kashmir: अनंतनाग में आतंकी हमला, DC ऑफिस के बाहर भीड़ पर फेंका ग्रेनेड, सुरक्षा बलों ने घेरा इलाका
2 ‘छुट्टी चाहिए तो अंग्रेजी में लिखो Application’, एसपी के फरमान से मचा हड़कंप- English Learning में जुटी पुलिस
3 Mumbai: पेड़ कटाई पर बवाल का विरोध, लाठीचार्ज और गिरफ्तारियों के बाद बोले उद्धव ठाकरे- सरकार बन जाए फिर निपटेंगे पेड़ों के हत्यारों से
ये पढ़ा क्या?
X