ताज़ा खबर
 

पुलिस को शक-IFS ने होटल के टॉप फ्लोर से कूदकर की खुदकुशी, घटना से 15 मिनट पहले कार से पहुंचा था अफसर

1987 बैच के अफसर अजय काडियान चीफ कंजरवेटर फाॅरेस्‍ट्स के पद पर हरियाणा फॉरेस्‍ट डिपार्टमेंट के पंचकुला के सेक्‍टर 6 स्‍थ‍ित मुख्‍यालय में तैनात थे।

Author पंचकुला | June 9, 2016 10:26 PM

इंडियन फॉरेस्‍ट सर्विस के एक अफसर के एक प्राइवेट होटल के छठवीं मंजिल से कूदकर जान देने का मामला सामने आया है। पुलिस को शक है कि यह सुसाइड का मामला है।

घटना गुरुवार को हुई। 1987 बैच के अफसर अजय काडियान चीफ कंजरवेटर फाॅरेस्‍ट्स के पद पर हरियाणा फॉरेस्‍ट डिपार्टमेंट के पंचकुला के सेक्‍टर 6 स्‍थ‍ित मुख्‍यालय में तैनात थे। वह झज्‍ज्‍र जिले के रहने वाले थे। वे अपनी पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ सेक्‍टर 6 में रहते थे।

उनकी पत्‍नी अनिता फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी मधुबन में ज्‍वाइंट डायरेक्‍टर हैं। उनके बड़े बेटे ने थापर यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया है। उनकी बेटी सोनीपत स्‍थ‍ित ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, घटना शाम पांच बजकर 10 मिनट पर हुई। अजय शाम चार बजकर 45 मिनट पर अपनी कार से होटल पहुंचे। इसके बाद, वे लिफ्ट से सीधे होटल के टॉप प्‍लोर पर गए। विभाग में अजय के सहकर्मियों ने एक्‍सप्रेस न्‍यूजलाइन को बताया कि वे होटल में हर रोज काम के बाद स्‍व‍िमिंग के लिए जाते थे।

डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस अनिल धवन ने बताया, ‘वे घटना से 15 से 20 मिनट पहले होटल पहुंचे थे। वह अकेले थे।’ यह पूछे जाने पर कि क्‍या यह सुसाइड का मामला है, धवन ने कहा कि यह जांच का विषय है। धवन के मुताबिक, शुरुआती तौर पर यह सुसाइड का मामला नजर आता है, लेकिन जांच जारी है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। हालांकि, परिवार वालों का कहना है कि यह एक्‍सीडेंट हो सकता है। हो सकता है कि वे पांचवें फ्लोर से फिसल गए हों। शुरुआती जांच में पुलिस ने किसी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App