ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बाटला हाउस में बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के बाटला हाउस में एक नवयुवक की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मृत युवक की शिनाख्त बहुजन समाज पार्टी के पंचायत सदस्य दिलशाद के तौर पर हुई है। वह उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला बताया जा रहा है।

मृतक दिलशाद। फोटो- ANI

दिल्ली के बाटला हाउस में एक नवयुवक की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मृत युवक की शिनाख्त बहुजन समाज पार्टी के पंचायत सदस्य दिलशाद के तौर पर हुई है। वह उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला बताया जा रहा है। दिलशाद, कथित तौर पर वहीं पंचायत सदस्य भी था। उसकी हत्या से इलाके में सनसनी का माहौल है। पुलिस पूरे इलाके में छानबीन कर रही है। अभी इस मामले में अधिक जानकारी आना शेष है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिलशाद बसपा के टिकट पर मेरठ के वॉर्ड नंबर 34 से चुनाव लड़ा था। दिलशाद प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी किया करता था। प्राथमिक सूचना के अनुसार, बाटला हाउस के पास स्थित एक मस्जिद में दिलशाद नमाज पढ़ने के लिए गया था। जब वह नमाज अदा करके बाहर निकला, उसी वक्त घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उसे गोलियों से भून दिया। फायरिंग के बाद वह मौके पर ही गिर पड़ा और वहीं उसकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App