ताज़ा खबर
 

यूपी पंचायत चुनावः ‘तमीज से लड़िए’, प्रत्याशियों को अफसर की खुली धमकी- हम पर न पड़ेगा फर्क, धमकाया तो जिंदगी नर्क बना दूंगा; VIDEO वायरल

यूपी के पुलिस अफसर ने कहा "मैं एक बार फिर कह रहा हूं अगर किसी के भी दिमाक में वहम है कि आप वोटरों को दबंगाई से डरा के धमका के चुनाव जीत जाओगे। तो ऐसा नहीं है। अगर मुझे पता लग गया तो तुम जीतो या ना जीतो मैं ज़िदगी नरक बना दूंगा।

uttar pradesh panchayat chunav, up panchayat chunav 2021, UP Panchayat Election 2021, uttar pradesh Panchayat Election 2021पुलिस अफसर का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। (video screenshot)

नई दिल्लीः देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में इन दिनों त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। उम्मीदवार चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं। गांव की गलियां, चौराहें, मोहल्ले, और चौपालों में बस पंचायत चुनाव का ही जिक्र है। इसी बीच यूपी के पुलिस अफसर का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफसर सभी उम्मीदवारों को खुली धमकी देते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में अफसर सही तरह से चुनाव करने की बात कर रहे हैं। उन्होने कहा “मैं एक बार फिर कह रहा हूं अगर किसी के भी दिमाक में वहम है कि आप वोटरों को दबंगाई से डरा के धमका के चुनाव जीत जाओगे। तो ऐसा नहीं है। अगर मुझे पता लग गया तो तुम जीतो या ना जीतो मैं ज़िदगी नरक बना दूंगा। चुनाव लड़ोगे तमीज से लड़ोगे कोई गलत तरीके से नहीं लड़ोगे। शराब बांटना, धमकाना, किसी के घर में जाकर धमकाना, भीड़ लेकर जाना। ये नौटंकी नहीं चलेगी।”

अफसर ने आगे कहा “चुनाव लड़िए तमीज से लड़िए मुझे नहीं पता इससे पहले आप ने कैसे चुनाव लगा है, लेकिन मेरे समय पर यह नौटंकी नहीं होगी। अगर किसी को लगता है कि मैं ऐसे ही बोल रहा हूं तो मैं खुला निमंत्रण देता हूं जिस प्रत्यासी में दम है वह कर के दिखाये। फिर मैं बताता हूं मैं क्या कर सकता हूं।”

अफसर ने कहा “जो गाँव के लोग हैं उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए की चुनाव निष्पक्ष हो। भैया ये आप की ज़िम्मेदारी है, आप रहोगे पांच साल मुझे फर्क नहीं पड़ने वाला। प्रधान आप को चुनना है। अगर वो शराब पिला रहा है, किसी को धमका रहा है। जिसकी नियत अभी से खराब है तो वो बाद मैं आपकी क्या ही सुनेगा। क्या काम करेगा आपके गाँव के लिए। अपना दिमाग लगाओ।”

बता दें गांव की सरकार कौन बनाएगा यह तो 2 मई को ही नतीजे तय करेंगे। चुनाव आयोग राज्य में 4 चरणों में मतदान करा रहा है। पहले चरण की वोटिंग 15 अप्रैल, दूसरा 19, तीसरा 26 और चौथे में 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

Next Stories
1 बंगाल में हिंसा के बीच चौथे चरण का मतदान! कूचबिहार फायरिंग में 4 की मौत; हुगली में लॉकेट की गाड़ी पर हमला
2 अनाज मंडी में निरीक्षण को पहुंचे केजरीवाल के मंत्री ने कर दी सवालों की बौछार, तो सीट छोड़ भागने लगे अधिकारी! देखें- VIDEO
3 बिहारः कम भीड़, खराब माइक को लेकर जब रैली में भड़क उठे थे लालू प्रसाद यादव, बोले थे- चुप, चलो भागो
यह पढ़ा क्या?
X