ताज़ा खबर
 

दिल्ली एयरपोर्ट पर पाकिस्‍तानी शख्‍स ने खुद को बताया आईएसआई एजेंट, कहा- अब भारत में रहना चाहता हूं

उसने इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर हैल्‍प डेस्‍क पर तैनात महिलाकर्मी के पास जाकर यह दावा किया। इस पर महिला ने तुरंत सुरक्षाकर्मियों को इत्‍तला किया।
अभिभावकों के साथ आए नाबालिग बच्चों को पहचान पत्र दिखाने की जरुरत नहीं होगी।

नई दिल्‍ली हवाई अड्डे पर उतरने के बाद एक पाकिस्‍तानी शख्‍स ने खुद को आईएसआई एजेंट बताया। उसने इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर हैल्‍प डेस्‍क पर तैनात महिलाकर्मी के पास जाकर यह दावा किया। इस पर महिला ने तुरंत सुरक्षाकर्मियों को इत्‍तला किया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को जानकारी दी गई। पाकिस्‍तानी शख्‍स का नाम मुहम्‍मद अहमद शेख मुहम्‍मद रफीक है। उसने बताया कि वह अब यह काम नहीं करना चाहता और भारत में ही रहना चाहते हैं।

वह दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से आया था और उसकी टिकट काठमांडू तक के लिए बुक थी। लेकिन उसने अगली फ्लाइट नहीं ली और भारत में ही रूक गया। इसके बाद उसने जाकर महिला को सूचना दी। पूछताछ के दौरान उसे बताया कि वह आईएसआई से जुड़ा हुआ है लेकिन अब यह काम खत्‍म करना चाहता है। साथ ही भारत में ही रहना चाहता है। अधिकारियों ने बताया कि उसे गोपनीय जगह पर ले जाया गया है। यहां पर अन्‍य एजेंसियों के अधिकारी भी उससे पूछताछ करेंगे। साथ ही उसके दावों की जांच भी की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.