ताज़ा खबर
 

Lucknow-Delhi हाइवे पर शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, ट्रक ने दो वाहनों को रौंद डाला, 16 लोगों की मौत

Delhi Lucknow Highway Accident: त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को हटवाया जिसके बाद बमुश्किल शवों को निकाला जा सका। उन्होंने बताया कि घटना में पांच अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Author शाहजहांपुर | Published on: August 27, 2019 1:16 PM
लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ट्रक ने दो पैसेंजर व्हीकल्स को रौंद डाला। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना जिले के रौजा थाना क्षेत्र में मंगलवार (27 अगस्त) को हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजन को राहत राशि उपलब्ध कराने के आदेश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि सीतापुर से कपड़ा लेकर आ रहे एक ट्रक ने लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमका चौराहे के पास आगे चल रहे एक टेंपो को टक्कर मार दी जिससे वह गड्ढे में जा गिरा। इसके बाद ट्रक ने आगे चलकर एक सवारी वाहन को भी टक्कर मार दी और बेकाबू होकर उस पर पलट गया। त्रिपाठी ने बताया कि इस हादसे में टेंपो और सवारी गाड़ी पर बैठे 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और तीन बच्चे भी शामिल हैं।

क्रेन से हटवाई ट्रक, बमुश्किल निकाले शवः उन्होंने बताया कि ऑटो बरतारा से सवारियां भरकर शाहजहांपुर जा रहा था जबकि दूसरा वाहन जंग बहादुरगंज के लिए शाहजहांपुर से सवारियां ले जा रहा था। त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को हटवाया जिसके बाद बमुश्किल शवों को निकाला जा सका। उन्होंने बताया कि घटना में पांच अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गए हैं।

National Hindi Khabar, 27 August 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

योगी ने प्रशासन से कहा- तत्काल पहुंचाएं राहतः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को घायलों का समुचित इलाज कराने के आदेश दिये हैं। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजन को राहत धनराशि तत्काल उपलब्ध कराने को भी कहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 असम के सीनियर बीजेपी नेता बोले- श्रीकृष्ण की तरह बांसुरी बजाने से ज्यादा दूध देती हैं गायें
2 कुरियर से मंगाया था किराने का सामान, अंदर से निकला साढ़े 5 फीट का खौफनाक कोबरा, देखें वीडियो
3 राजस्थानी मॉडल के संघर्ष को Smriti Irani ने किया सलाम, वायरल हुआ Instagram पर शेयर इमोशनल वीडियो