ताज़ा खबर
 

तेज रफ्तार बस ने ऑटो रिक्शा को रौंद डाला, कुचलने से 4 की मौत, क्रेन की मदद से निकालनी पड़ीं लाशें

केरल में एक तेज रफ्तार बस और ऑटो रिक्शा में हुई टक्कर से 4 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद क्रेन से बस को हटाकर कर लाशों को निकाली गई।

Author कोच्चि | Updated: November 25, 2019 4:29 PM
हादसा, प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

केरल के अंगामाली में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है जिसमें चार लोगों की मरने की खबर हैं। बता दें कि तेज रफ्तार से चल रही एक निजी बस ने एक ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा में चार लोगों की मौत हो गई है। इस घटना में सवार सभी चार लोगों की घटना पर ही मौत हो गई है। यह हादसा सोमवार (25 नवंबर) को हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामलाः मामले में पुलिस ने बताया कि ऑटो रिक्शा अंगामाली की ओर जा रहा था तभी बस ने पीछे से उसे टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो बस के नीचे दब गया था। यह हादसा बैंक जंक्शन पर हुआ है। पुलिस के मुताबिक, ऑटो रिक्शा चालक की भी घटनास्थल पर मौत हो गई है।

Hindi News Today, 25 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

क्रेन की मदद से निकाले गए शवः पुलिस के मुताबिक, इस घटना में ऑटो लगभग पूरा ही बस के नीचे दब गई थी। लाशों को निकालने के लिए पुलिस, दमकल एवं बचाव सेवा कर्मी और स्थानीय पुलिस को बचाव अभियान में बड़ी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था। बता दें कि बस को क्रेन की मदद से हटाया गया जिसके बाद ही शवों को निकाला जा सका था।

अन्य मामलाः केरल के कोट्टायम में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, लॉरी ने कार को ओवरटेक करना चाहा और वह मोटरसाइकल में जाकर टकरा गया। इस हादसे में दो लोग घायस भी हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ram Mandir निर्माण के लिए भट्टे वाला देगा 51 हजार ईंटें, सभी पर लिखा होगा ‘राम-राम’, यूं चल रही तैयारी
2 ‘यह जनादेश का अपहरण?’ Priyanka Gandhi ने कहा- 12 हजार किसान सुसाइड कर चुके, महाराष्ट्र में कर्नाटक का खेल रिपीट कर रही BJP
ये पढ़ा क्या?
X