ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र में फिर सरकार बनाने को तैयार है भाजपा, फडणवीस बोले-ये सरकार गिरेगी…ऐसी सरकारें ज्यादा दिन तक नहीं चलतीं

पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महामारी गरीबों के हित में काम कर रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र सरकार लोगों को "एक पैसे" की मदद देने में भी विफल रही है।

Author Edited By Anil Kumar पुणे | Updated: November 26, 2020 8:06 AM
bjp govt, maharashtra, shiv sena, CM uddhav thackerayराज्य के चिंचवड में चुनाव प्रचार के दौरान देवेंद्र फड़नवीस। (फोटोः राजेश स्टीफन)

महाराष्ट्र में भाजपा फिर से सरकार बनाने की तैयारी में है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की महा विकास आघाडी सरकार ” बेमेल गठबंधन ” है।

उन्होंने कहा कि भाजपा जब चाहे मौजूदा ” बेमेल” गठबंधन का विकल्प बन सकती है। उन्होंने कहा कि हम ऐसा करने में पूरी तरह से सक्षम हैं। फड़नवीस ने पुणे में एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा कि इतिहास में, कोई भी बेमेल गठबंधन लंबे समय तक सत्ता में नहीं रहा। जिस दिन यह समाप्त होता है, हमारी पार्टी राज्य में एक वैकल्पिक सरकार बनाने के लिए तैयार है। फडणवीस पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के कुछ हालिया बयानों के बारे में पूछा गया था, जिन्होंने दावा किया था कि उनकी पार्टी आएगी जल्द सत्ता में आएगी। फडणवीस पुणे में एक पार्टी कार्यकर्ता की रैली में भाग लेने के लिए आए थे।

बाद में, रैली में, पूर्व सीएम ने कहा, “यह महा विकास अगाड़ी सरकार एक पलटूराम सरकार है क्योंकि यह लोगों से किए गए कई वादों पर पलट गई है। अपने शासन के अंतिम एक वर्ष में, इसने कई वादे किए थे लेकिन उनमें से किसी को भी पूरा करने में विफल रही। पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महामारी गरीबों के हित में काम कर रहे हैं।

वहीं महाराष्ट्र सरकार लोगों को “एक पैसे” की मदद देने में भी विफल रही है। मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रावसाहब दानवे ने कुछ दिन पहले यह दावा किया महाराष्ट्र में भाजपा अगले दो-तीन महीने में सरकार बनाएगी। राव साहब दानवे का कहना था कि महाराष्ट्र में महाअघाड़ी सरकार गिर जाएगी और बीजेपी सत्ता में आएगी।

दानवे ने कहा था कि भाजपा कार्यकर्ताओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि महाराष्ट्र में हमारी सरकार नहीं आएगी। उन्होंने कहा था कि हम अगले दो-तीन महीने में सरकार बनाएंगे। हम इस चुनाव (विधान परिषद्) के बीतने का इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपीः सीएए विरोधी आंदोलन में हुआ था गिरफ्तार, 9 महीने बाद हुआ रिहा; कानूनी लड़ाई से कर्जे में डूबा परिवार
2 मध्यप्रदेश में पुलिस टीम की फायरिंग, आरोपियों को सरेआम पुलिस डंडे मारती ले गई; देखें वीडियो
3 बिहार विधानसभा के अध्यक्ष बने विजय सिन्हा, प्रोटेम स्पीकर से बोले तेजस्वी बोले-अब आपके आसन के सामने चोरी हो रही है
COVID-19 LIVE
X