ताज़ा खबर
 

जुए की बाजी में पत्नी को हार गया, साथी से करवाया रेप!

महिला के मुताबिक पति उसे जुए में हार गया था। जुए में हारने के बाद पति ने आरोपी से न सिर्फ उसका रेप करवाया बल्कि उसे रस्सी से बांधने और मुंह बंद करने में मदद भी की। पुलिस ने स्थानीय सरकारी अस्पताल से पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

Author Published on: May 31, 2018 10:36 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

ओडिशा के बालासोर में 35 वर्षीया महिला ने अपने पति पर अपना रेप करवाने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक पति उसे जुए में हार गया था। जुए में हारने के बाद पति ने आरोपी से न सिर्फ उसका रेप करवाया बल्कि उसे रस्सी से बांधने और मुंह बंद करने में मदद भी की। पुलिस के मुताबिक गांव वालों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि महिला का पति उसे जुए में हार गया था। पुलिस के मुताबिक महिला दो बच्चों की मां है। महिला ने बुधवार (30 मई) को थाने में मामला दर्ज करवाया है। जबकि ये घटना 23 मई की है। महिला ने अपनी लिखित शिकायत में ये आरोप लगाया है कि उसके पति ने न सिर्फ आरोपी की रेप करने में मदद की बल्कि उसे रस्सी से बांधा और उसका मुंह भी बंद किया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी केएस पधी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया,”वाकया बालीकुट गांव का है। गांव वालों ने इस बात की पुष्टि की है कि महिला का पति महिला को जुआ खेलते वक्त आरोपी से हार गया था। महिला का आरोप है कि जब उसने आरोपी की कोशिशों का विरोध शुरू किया तो उसके पति ने उसे रस्सी से बांध दिया और उसकी आवाज बंद करने की कोशिश भी की।”

पुलिस अधिकारी केएस पधी के मुताबिक,” महिला ने सबसे पहले 28 मई को पुलिस से संपर्क किया था। उस वक्त उसके साथ उसका पति और अन्य गांव वाले भी थे। महिला ने पुलिस को लिखकर दिया था कि वह आरोपी के साथ समझौता कर चुकी है और अब वह इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं चाहती है। लेकिन एक दिन बाद उसने अपना विचार बदल दिया, उसने इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।” घटना के बाद से ही मामले का आरोपी फरार हो गया है। पुलिस गांव वालों से पूछताछ के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इसी बीच पुलिस ने स्थानीय सरकारी अस्पताल से पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस को उम्मीद है कि इससे आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने में मदद मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 4 साल पूरा होने पर बोले पीएम मोदी- करप्शन पर एक्शन से कट्टर दुश्मन बने दोस्त
2 दफ्तर देर पहुंचा तो सीनियर ने जूनियर अधिकारी से करवाई उठक-बैठक
ये पढ़ा क्या?
X