ताज़ा खबर
 

वीडियो चैट पर गर्लफ्रेंड से झगड़ा हुआ तो कहा- मैं जान दे रहा हूं और तुम लाइव देखो, पंखे से झूल कर मर गया

साइकत को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक था कि वह उसे धोखा दे रही है और उसकी जिंदगी में कोई और व्यक्ति आ गया है।

प्रतिकात्मक तस्वीर।

आजकल युवाओं के अंदर किसी बात को सहन करने की शक्ति नहीं बची है। छोटी-छोटी बातों पर युवा आत्महत्या कर रहे हैं। ताजा मामला ओडिशा के पुरी का है जहां पर एक युवक ने गर्लफेंड से वीडियो चैट के दौरान खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 25 वर्षीय साइकत राव के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार साइकत की भुवनेश्वर के एक कॉलेज में पढ़ाई के दौरान मुलाकात एक लड़की से हुई थी। दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने फैसला किया कि नौकरी लगने के बाद वे शादी कर लेंगे। अधिकारी ने बताया कि लड़की कोलकाता की रहने वाली है। पढ़ाई के बाद दोनों अपने-अपने घर आ गए थे। दोनों अक्सर वीडियो चैट करते रहते थे।

शुक्रवार की शाम को दोनों वीडियों चैट कर रहे थे कि तभी दोनों के बीच झगड़ा हो गया। साइकत को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक था कि वह उसे धोखा दे रही है और उसकी जिंदगी में कोई और व्यक्ति आ गया है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई। इसके बाद साइकत ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि मैं अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा हूं और यह सब तुम अपने मोबाइल पर वीडियो चैट के दौरान देखो। यह सुनकर उसकी गर्लफ्रेंड घबरा गई और उसने तुरंत ही साइकत की मां को फोन किया।

जिस समय यह घटना हुई उस समय घर पर साइकत अकेला था। साइकत की मां और बहन किसी काम से बाज़ार गए हुए थे। लड़की ने उन्हें फोन पर कहा कि जल्दी घर जाइए और साइकत की जान बचाइए। यह सुनते ही साइकत की मां और बहन घर पहुंचे लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। साइकत ने सीलिंग फैन पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने साइकत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसके फोन को जब्त कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में फोन एक अहम सबूत है।

देखिए वीडियो - ओडिशा: नक्सलियों ने डोइकल्लू स्टेशन पर किया हमला, छोड़ गए पीएम मोदी के दौरे के विरोध में पोस्टर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंद हो चुके पांच सौ के नोट से बिजली पैदा करता है किसान का बेटा, पीएमओ ने मांगी रिपोर्ट
2 गर्मी इतनी कि शख्स ने बिना आग और चूल्हे के सड़क पर ही बना लिया ऑमलेट, देखें वीडियो
3 रोज वैली ग्रुप चिटफंड मामला: सुदीप बंदोपाध्याय को मिली जमानत, 17,000 करोड़ के घोटाले में शामिल होने का है आरोप
ये पढ़ा क्या?
X