ताज़ा खबर
 

ओडिशा: पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के विरोध में नक्‍सलियों ने डोइकल्‍लू स्‍टेशन पर किया हमला, छोड़ गए पोस्‍टर्स

भारतीय जनता पार्टी की रार्ष्‍टीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक भुवनेश्‍वर में 15 अप्रैल से शुरू होनी है।

Naxals, Naxal attack, Naxals In Odisha, Odisha Naxal Attack, Doikallu railway station, Narendra Modi, Narendra Modi In Odisha, Indiaडोइकल्‍लू स्‍टेशन के भीतर की तस्‍वीरें व छोड़े गए पोस्‍टर्स। (Source: ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 अप्रैल को प्रस्तावित ओडिशा दौरे के विरोध में करीब 20 नक्सलियों ने राज्य के रायगढ़ा जिले में स्थित एक रेलवे स्टेशन पर हमला बोला है। स्टेशन मास्टर एस.के. परिदा ने एक बयान में कहा कि कम से कम 15-20 सशस्त्र नक्सली अपराह्न् करीब 1.30 बजे डइकल्लू स्टेशन पहुंचे और कार्यालय में घुस आए। इस्ट कोस्ट रेलवे के बयान में आगे कहा गया है कि नक्सिलयों ने स्टेशन के कर्मचारियों को कार्यालय से जबरन बाहर निकाल दिया। उसके तत्काल बाद उन्होंने कार्यालय में विस्फोट कर दिया और स्टेशन मास्टर का वॉकी-टॉकी छीन लिया। बयान के मुताबिक नक्सली अपराह्न् दो बजे के बाद स्टेशन से चले गए। बयान में साथ ही कहा गया है कि स्टेशन के सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं। इस्ट कोस्ट रेलवे की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल पर मोदी के आगामी दौरे के विरोध संबंधी कुछ पोस्टर भी चिपकाए गए हैं।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की रार्ष्‍टीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक भुवनेश्‍वर में 15 अप्रैल से शुरू होनी है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह, वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी और अन्‍य शामिल होंगे। इसके अलावा पार्टी के वरिष्‍ठ नेता मुरली मनोहर जोशी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज, वेंकैया नायडू और अन्‍य नेता भी मौजूद रहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी की बढ़ती पैठ से ओडिशा में हलचल, बीजद में टूट की लग रही अटकलें, दो सांसद हुए आमने-सामने
2 कभी रिक्‍शा चलाने वाले ने हैक कर डाला एटीएम, चोर को ढूंढ़ने के लिए पुलिस ने छानी 50 लाख कॉल्‍स
3 ओडिशा: सामान से लदी ट्रेन स्टेशन मैनेजर पर चढ़ी, मौके पर मौत, रेलवे ट्रैक पर खड़े इंजनों का निरीक्षण करने के दौरान हुआ हादसा
ये पढ़ा क्या?
X