ताज़ा खबर
 

ओडिशा: बीफ ले जाने के शक में भीड़ ने ट्रक में लगाई आग, ड्राइवर जान बचाकर भागा

ट्रक से एक पैकेट गिरा, लोगों को का कहना है कि ये बीफ है।

Author July 24, 2017 1:21 PM
इस रपट में विश्व में बीफ निर्यातक देशों में ब्राजील पहले स्थान पर, जबकि आस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर है। (संकेतात्मक तस्वीर)

ओडिशा के बेहरामपुर में भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक के पलट जाने के बाद उसमें आग लगा दी। भीड़ का आरोप था कि ट्रक में बीफ लदा है।  पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जब भीड़ ने हमला किया तो ट्रक चालक और क्लीनर दोनों वहां से भाग गए। ट्रक बिहार से मुंबई जा रहा था और रास्ते में संतुलन बिगडने से पलट गया। इसके बाद ट्रक से एक पैकेट गिर गया। स्थानीय लोगों का आरोप था कि उस पैकेट में बीफ है। बेरहामपुर सदर के एसडीपीओ अशोक कुमार मोहंती ने कहा कि पैकेट की जांच करायी जाएगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उसमें बीफ है या नहीं। इस बीच इलाके में तनाव फैल गया और लोग ट्रक चालक तथा क्लीनर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क को जाम कर दिया।

आपको बता दें कि इन दिनों बीफ के शक में इस तरह से हिंसा की खबरें आम हो चली हैं। गाय का मांस या गाय की तस्करी करने की अफवाह पर भीड़ द्वारा पीटकर हत्या करने के कई मामले लगातार सामने आए हैं। बीते महीने ईद से कुछ दिन पहले ही 15 साल के जुनैद की भी ऐसे ही एक भीड़ ने बल्लभगढ़ में पीटकर हत्या कर दी थी। जुनैद अपने बड़े भाई और दोस्तों के साथ दिल्ली से ईद की खरीदारी कर वापिस अपने घर लौट रहा था। विवाद सीट को लेकर शुरू हुआ था। वहीं जुनैद के बड़े भाई के मुताबिक भीड़ ने उन्हें बीफ खाने वाला बताकर उनसे मारपीट की थी जिसमें जुनैद की मौत हो गई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नितिन गडकरी के कार्यक्रम में पत्रकारों को 500-500 रुपए देने का आरोप, जांच शुरू
2 ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक की पार्टी BJD को एक चपरासी ने चंदे में दिए 1 करोड़ रुपए
3 10वीं में हासिल किए 91%, पर आगे नहीं पढ़ पा रही यह दलित लड़की, जंगल में काम करने को है मजबूर
ये पढ़ा क्या?
X