ताज़ा खबर
 

डिलिवरी के दौरान सामान चोरी करता था Amazon का ड्राइवर, कई महीने में लगाया लाखों का चूना, ऐसे धरा गया

ई-कॉमर्स कंपनी एमेजॉन ने उसका सामान ले जाने वाले ड्राइवर पर लाखों रुपयों का सामान चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Author नोएडा | Updated: June 11, 2019 3:34 PM
ऑनलाइन कंपनी अमेजॉन ने वाहन चालक पर लगाया चोरी का आरोप फाइल फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

ऑनलाइन उत्पाद बेचने वाली कंपनी एमेजॉन ने उसके सामान को लाने ले जाने वाली एक परिवहन कंपनी के ड्राइवर पर पिछले कुछ महीने में दो लाख रुपये से ज्यादा का सामान चोरी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह जब भी सामान लाता था, उसमें से कुछ न कुछ सामान चोरी कर लेता था, और कंपनी को बहुत समय तक इस बारे में भनक तक नहीं लगी। कोर्ट के आदेश पर कोतवाली सेक्टर-20 में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंपनी के प्रभारी निरीक्षक ने की शिकायतः थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मैसर्स एमेजॉन सेलर सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड, बेंगलुरू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कंपनी के प्रभारी निरीक्षक ने आरोप लगाया है कि गत 18 फरवरी (सोमवार) को ट्रांसपोर्ट कंपनी का ड्राइवर जो सामान लाया उसमें से एक मोबाइल फोन जिसकी कीमत करीब 12 हजार रुपए थी, गायब मिला।

National Hindi News, 11 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुराने रिकॉर्ड किए चेकः मोबाइल फोन की चोरी का पता चलने पर कंपनी द्वारा पुराने रिकॉर्ड चेक किए गए तो करीब 2 लाख 80 हजार 860 रुपए का सामान गायब पाया गया। एसएचओ राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। बता दें कुछ समय पहले गुरुग्राम में ई-कॉमर्स कंपनी एमेजॉन के भांगरौला स्थित वेयरहाउस में एक कर्मचारी द्वारा कंपनी का लेबल बदलकर चोरी करने का मामला सामने आया था। इसके बाद कंपनी की आंतरिक जांच टीम ने आरोपी का पता लगाया, जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 109 घंटे बाद NDRF-पुलिस को ‘फतेह’ मिली, लेकिन जिंदगी से हार गया ‘वीर’
2 Bihar News Today, 11 June 2019 : खगड़िया के लाल शहीद मोहम्मद जावेद की पत्नी से मिलकर भावुक हुए DM, छलक पड़े आंसू
3 योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पोस्ट लिखने पर पुलिस ने की शिकायत, हुई एक और गिरफ्तारी
ये पढ़ा क्‍या!
X