ताज़ा खबर
 

West Bengal: कक्षा में धक्का-मुक्की कर रहे थे 2 छात्र, संतुलन बिगड़ा और खिड़की से गिर गए नीचे, एक की मौत

पश्चिम बंगाल के फुलबाड़ी में एक स्कूल इमारत की दूसरी मंजिल की एक खुली खिड़की से गिरने पर नौवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई जबकि उसका एक साथी घायल हो गया।

Author कोलकाता | July 9, 2019 4:48 PM
deathप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

पश्चिम बंगाल के फुलबाड़ी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां फुलबाड़ी में एक स्कूल इमारत की दूसरी मंजिल की एक खुली खिड़की से गिरने पर नौवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई जबकि उसका एक सहपाठी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों छात्र अपनी कक्षा की खिड़की से ही गिरे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी।

लंच टाइम में हुई घटनाः प्रधानाध्यापक टी रजनी प्रसाद ने बताया कि यह घटना सोमवार को लंच टाइम में हुई। दोनों छात्र ऋषभ आर्य और ऋतिक कुमार सिंह ने एक-दूसरे को धक्का दिया था, जिसके बाद दोनों का संतुलन बिगड़ गया और वह खिड़की से बाहर गिर गए। प्रसाद ने बताया, ‘‘ दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से जिस खिड़की से वे गिरे, उसमें ग्रिल नहीं लगी हुई थी। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि ग्रिल टूट गया था और उसे तीन दिन पहले वहां से हटा दिया गया था।’’ उन्होंने बताया कि दोनों छात्रों को तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया जहां बिहार के रहने वाले ऋषभ आर्य को मृत घोषित कर दिया गया।वहीं ऋतिक के पिता ने बताया कि उसका बायां हाथ टूट गया।

National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्णः पश्चिम बंगाल के पर्यटन मंत्री गौतम देब ने सोमवार को स्कूल प्रशासन और दोनों छात्रों के परिवारों से मुलाकात की और इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरा सिस्टम को अपने कब्जे में ले लिया है और उन्होंने स्कूल के गार्ड से भी पूछताछ की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई: डिप्रेशन से परेशान थी महिला, पहले दोनों बच्चियों को खिलाया जहरीला खाना, फिर कर लिया सुसाइड
2 गोवा एयरपोर्ट के गेट पर सो रहे थे मुसाफिर, अफसरों ने पूछा- रेलवे स्टेशन समझा है क्या?
3 हरियाणा कांग्रेस में जबर्दस्त कलह: सुदेश अग्रवाल ने कहा- मेरे रास्‍ते जो आएगा, हटा दिया जाएगा
ये पढ़ा क्या?
X