ताज़ा खबर
 

Pulwama में गश्त कर रहे जवान पर गिरे पहाड़ के टुकड़े, कानपुर के लाल ने गंवाई जान

सुनील के पिता भी सीआरपीएफ में थे। उनमें भी पिता की तरह देशसेवा की भावना थी। सुनील के परिवार में मां विजयलक्ष्मी, भाई नंद किशोर और पत्नी वंदना हैं।

शहीद जवान सुनील यादव (फोटो सोर्स: स्थानीय)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में तैनात एक जवान पर अचानक पहाड़ के टुकड़े गिरने से उसकी मौत हो गई। इस मामले की जानकारी उनके परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि जवान सुनील यादव ड्यूटी पर गश्त लगा रहे थे, तभी पहाड़ का एक हिस्सा धसक गया। गिरते पत्थरों की चपेट में आने से सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। वह उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले थे। बता दें कि घायल जवान का इलाज सैनिक अस्पताल में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। उनका पार्थव शरीर को गुरुवार (9 मई) को उनेक घर में पहुंचा था।

सिर पर चोट लगी थीः रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील चौबेपुर के भिंडूरी गांव के रहने वाले थे। करीब 10 दिन पहले ड्यूटी के दौरान पहाड़ के टुकड़े गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद जवान को सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुनील के भाई नंद किशोर ने बताया कि वह अपनी भाभी वंदना के साथ उन्हें देखने सैनिक अस्पताल भी गए थे और पिछले सप्ताह ही घर लौटे थे। बुधवार (8 मई) शाम डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पिता भी थे सीआरपीएफ मेंः बताया जा रहा है कि सुनील के पिता भी सीआरपीएफ में थे। उनमें भी पिता की तरह देशसेवा की भावना थी। सुनील के परिवार में मां विजय लक्ष्मी और भाई नंद किशोर के साथ पत्नी वंदना हैं। गुरुवार (9 मई) सुबह जब जवान का पार्थिव शरीर उनके घर पर पहुंचा तो कोहराम मच गया था। दिनभर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App