ताज़ा खबर
 

पहले फेंका मासूम बेटे को फिर खुद को भी दी दर्दनाक मौत…

अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से अचानक मासूम उत्कर्ष (5) नीचे आ गिरा।इसके बाद उसकी मां जया (30) भी कुछ देर बाद अपार्टमेंट से नीचे गिरी और मां बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।
Author February 4, 2018 22:48 pm
कानपुर घटना स्थल की तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना कल्याणपुर के अंतर्गत एक अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से पहले एक मासूम गिरता है फिर ठीक कुछ ही देर बाद उस मासूम की मां नीचे गिरती हैं। अपार्टमेंट के नीचे खड़े लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक मासूम बेटे व उसकी मां की मौत मौके पर ही हो गई। अपार्टमेंट में मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ली पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस घटना के पीछे संदेह जाहिर कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के थाना कल्याणपुर के अंतर्गत इन्द्रानगर स्थित डिविनिट होम अपार्टमेंट है। अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से अचानक मासूम उत्कर्ष (5) नीचे आ गिरा।इसके बाद उसकी मां जया (30) भी कुछ देर बाद अपार्टमेंट से नीचे गिरी और मां बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

अपार्टमेंट के नीचे मौजूद गार्ड व अन्य लोगों ने मां और बेटे को नीचे गिरते हुए देखा तो घबरा गए और उन्होंने कल्याणपुर थाने को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे कल्याणपुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौत के कारण को जानने के लिए अपार्टमेंट में मौजूद मृतक महिला का पवन व लोगों से पूछताछ करी। इंस्पेक्टर कल्याणपुर ने बताया कि अपार्टमेंट में घटना के समय मौजूद मृतक महिला के पति पवन अग्रवाल ने यह जानकारी दी है कि उसकी उसकी पत्नी जया मानसिक बीमारी से ग्रसित थी और इलाज भी चल रहा था। पत्रकारपुरम के रोहणी अपार्टमेंट में रहने वाले सीए पवन अग्रवाल ने डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल में एक और फ्लैट खरीदा था।

रविवार को पत्नी जया अग्रवाल जया फ्लैट देखने की जिद करने लगी। इस पर पवन पत्नी के साथ 5 साल के बेटे उत्कर्ष और दूसरे बेटे को साथ में लेकर डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट पहुंच गए। सभी फ्लैट देख रहे थे तभी अचानक जया को दौरा पड़ा और छोटे बेटे उत्कर्ष को लेकर बालकनी की तरफ भागी। पवन कुछ समझ पाते तब तक जया ने बेटे को 11वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। इस पर पवन और दूसरा बेटा चिल्लाने लगे और जया को पकड़ा। जब मैं अपने बच्चे को देखने के लिए दौड़ा तो थोड़ी ही देर बाद जया भी ऊपर से कूद गई और दोनों की मौत हो गई।

वहीं अपार्टमेंट मे मौजूद गार्ड व अन्य लोगों ने बताया कि पवन अग्रवाल के इस अपार्टमेंट में फ्लैट है और वह समय समय पर अपना फ्लैट देखने भी आते रहते हैं। फ्लैट के अंदर क्या हुआ इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन जैसे ही बच्चा नीचे गिरा तो हम लोगों को घटना कि जानकारी हुई। जब तक हम लोग कुछ समझ पाते तब तक महिला भी नीचे आकर गिर पड़ी और दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। फिलहाल मामले की छानबीन कर मौत के सही कारणों को जानने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.