ताज़ा खबर
 

पुंछ: बर्फीले तूफान में भारतीय जवान की मौत, दूसरा घायल, गुरुवार को यहां -4 डिग्री रहा तापमान

जम्मू- कश्मीर में आज (गुरुवार) को एक बर्फीले तूफान में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जम्मू- कश्मीर में आज (गुरुवार) को एक बर्फीले तूफान में एक जवान की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। दरअसल पूरा मामला जम्मू- कश्मीर के पुंछ का है। जहां सीमा पर बनी सेना की 40 आर आर की चौकी चपेट में आ गई। इस घटना में एक जवान की मौत हो गई तो वहीं दूसरा जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है। बता दें कि आज (गुरुवार) को पुंछ में तापमान माइनस 4 डिग्री है।

इस पूरे मामले पर पुंछ के मंडी थाने के एसएचओ अनिल शर्मा ने बताया कि गुरुवार सुबह बर्फीले तूफान में सीमा पर सवजीयान सेक्टर में बनी फॉर्वर्ड पोस्ट पर दो सेना के जवान इसकी चपेट में आ गए। जिसके बाद सेना और पुलिस की तरफ से तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जिसमें दोनों फंसे जवानों को बाहर निकाला गया। हालांकि तब तक एक जवान की मौत हो चुकी थी। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल था।

जवान की मौत: जानकारी के मुताबिक हिमांचल प्रदेश के लांस नायक सपन मेहरा की मौत हुई है। जबकि पंजाब के सिपाही हरप्रीत सिंह को गंभीर चोटें आई हैं। बता दें हरप्रीत का इलाज जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App