ताज़ा खबर
 

Delhi: खेल-खेल में हो गई धक्का-मुक्की, नाबालिग ने बदला लेने के लिए कर दी डेढ़ साल के बच्चे की हत्या

दिल्ली की फतेहपुर बेरी में बेरहमी से एक बच्चे की हत्या करने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि हत्या पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने की है।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी में नाबालिग द्वारा डेढ़ साल के एक बच्चे की बेरहमी से हत्या कर देने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आरोपी और उसके भाई को मृतक बच्चे की बहन ने धक्का देकर गिरा दिया था। आरोपी को यह बात बुरी लग गई थी और बदला लेने के लिए उसने बच्चे को जान से मार दिया। घटना के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया है जिसके बाद उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा।

क्या है पूरा मामलाः वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले मृतक बच्चे की बड़ी बहन ने आरोपी और उसके छोटे भाई को धक्का दे दिया था। धक्के देने से उसका भाई नीचे गिर गया था और उसके सिर में सूजन आ गई थी। वहीं आरोपी को धक्का देने वाली बात बुरी लग गई थी और वह इसका बदला लेने के लिए सोचने लगा। पुलिस ने बताया कि इसी बदले की भावना में उसने बच्चे की हत्या कर दी। पीटीआई को दिए बयान में दक्षिण पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को शनिवार (27 अप्रैल) की सुबह एक बच्चे के अगवा होने की जानकारी मिली। पुलिस द्वारा शुरूआती जांच करने पर यह पता चला कि बच्चे को अगवा रात के करीब एक से चार बजे के बीच की गई थी जब वह मंडी गाव में अपनी मां के साथ छत पर सो रहा था।

National Hindi News, 30 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

पड़ोसी पर पुलिस को हुआ शकः जांच में पुलिस को पता चला कि पड़ोस का एक लड़का भी शनिवार (27 अप्रैल) से गायब है। पुलिस को उस पर शक हुआ। पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पुलिस को उसके बारे में जानकारी मिली और यह भी पता चला कि आरोपी के पिता एक मजदूर है। पुलिस को इस बीच आरोपी और बच्चे की बहन के बीच हुई उस घटना का भी पता चला है जिसके कारण यह घटना घटी। बच्चे को खोजने में लगी पुलिस को उसकी लाश पास के एक नाले में मिली। पीटीआई के अनुसार बच्चे के शरीर पर घाव के निशान के साथ खून के छींटे भी मिले। वहीं घर वाले बच्चे को तुरंत हॉस्पिटल ले गए लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया। बता दें कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आवारा कु्त्तों को पीटने के लिए कारोबारी ने नौकरी पर रख लिया आदमी, भतीजे को परेशान करते थे कुत्ते
2 अजनबियों के साथ सोने के लिए मजबूर करता है पति, सोशल मीडिया पर बनाया नेटवर्क, महिला ने लगाया आरोप
3 10 साल के बच्चे ने दान किए 30 हजार रुपए, जेब खर्च जोड़ जुटाई थी रकम, तीन पीढ़ी से लोगों की मदद कर रहा यह परिवार