ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: कभी सोनिया के करीबी रहे टॉम के बीजेपी में जाने पर बोले राहुल गांधी- वडक्कन बिग लीडर नहीं हैं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस के दिग्गज नेता टॉम वडक्कन के बारे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि वो कोई बड़े नेता नहीं है। बता दें कि वडक्कन ने गुरुवार को ही भाजपा ज्वाइन की है।

रविशंकर प्रसाद के साथ टॉम वडक्कन और राहुल गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस के दिग्गज नेता टॉम वडक्कन गुरुवार (14 मार्च) को भाजपा में शामिल हो गए। ऐसे में राहुल गांधी का बयान सामने आया है और उन्होंने कहा है कि वडक्कन कोई बड़े नेता नहीं है। बता दें कि वडक्कन उस वक्त भाजपा में शामिल हुए जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के त्रिचुर में रैली कर रहे थे। गौरतलब है कि टॉम केरल के त्रिचुर के ही रहने वाले हैं।

कांग्रेस पर वडक्कन का निशाना: भाजपा ज्वाइन करते ही टॉम वडक्कन ने कांग्रेस पर तीखा हमले किया था और कहा था- जब पाकिस्तानी आतंकी हमारी जमीन पर हमला कर रहे थे तब कांग्रेस पार्टी की प्रतिक्रिया बेहद दुखद थी, इससे मुझे गहरा आघात लगा। इसीलिए मैंने कांग्रेस छोड़ दी। जब एक राजनीतिक दल देश के खिलाफ जाकर ऐसी स्थिति में खड़ी होती है तो मेरे पास पार्टी छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता।

कौन हैं टॉम वडक्कन: बता दें कि टॉम कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रह चुके हैं। इसके साथ ही वह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, AICC शिकायत-निवारण समिति के प्रमुख और फिल्म प्रमाणन ट्रिब्यूनल के अपीलीय सदस्य भी रह चुके हैं।

 

वडक्कन के अलावा इन नेताओॆ ने छोड़ी अपनी पार्टी: बता दें कि टॉम वडक्कन के अलावा भी कई नेता अपनी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं। बता दें कि टीएमसी के विधायक अर्जुन सिंह, टीएमसी से निकाले गए बोलपुर सांसद अनुपम हाजरा, तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौमित्र खान और महाराष्ट्र में कांग्रेस के कद्दावर नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय पाटिल भाजपा में शामिल हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App