ताज़ा खबर
 

कंधा छू जाने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या

सड़क पर भीड़भाड़ होने की वजह से एक युवक से रवि का कंधा छू गया। इसी बात को लेकर आरोपी युवक रवि से कहासुनी करने लगा। इसी बीच आरोपी के दो जानकार आ गए। सभी ने मिलकर रवि की पिटाई शुरू कर दी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

विजय विहार थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। युवक का कंधा आरोपियों से छू गया था। इसके बाद तीन युवकों ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और बाद में एक युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। वारदात सूचना मिलने पर 20 साल के रवि को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता के मुताबिक रविवार रात करीब 8:30 बजे रवि अपने दोस्त विष्णु के साथ काम कर घर लौट रहे थे। सड़क पर भीड़भाड़ होने की वजह से एक युवक से रवि का कंधा छू गया। इसी बात को लेकर आरोपी युवक रवि से कहासुनी करने लगा। इसी बीच आरोपी के दो जानकार आ गए। सभी ने मिलकर रवि की पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद आरोपियों में से एक ने रवि के पेट और सीने पर चाकू से मार दिया। खून से लथपथ हालत में रवि सड़क पर गिर गया।

इसी बीच किसी राहगीर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस पास के अस्पताल में लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। वह बुध विहार में एक कारखाने में काम करते था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। बताते चले रोडरेज के दौरान हत्या या कोशिश की घटना लगातार दूसरे दिन सामने आई है। रविवार को भी एक पुलिस अधिकारी के बेटे पर बदमाशों ने राह चलते हुई कहासुनी में गोली चला दी थी। गनीमत यह रही कि गोली रोहित को गोली लगी नहीं। रोहित के पिता दिल्ली के बाहरी जिले में एसआइ के पद पर तैनात हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App