ताज़ा खबर
 

सफर में महिला यात्री को पोर्न क्लिप दिखाने लगा ओला कैब ड्राइवर!

बेंगलुरु की एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह 23 तारीख को अोला कैब बुक कर अपने ऑफिस जा रही थी, तब ड्राईवर ने उन्हें पोर्न क्लिप दिखाया।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बार फिर ओला कैब के ड्राइवर द्वारा महिला यात्री के साथ शर्मनाक हरकत की गई है। 22 साल की एक महिला 23 अगस्त की सुबह ओला कैब बुक कर अपने ऑफिस जा रही थी, तब ड्राइवर उन्हें पोर्न क्लिप दिखाने लगा। महिला जेपी नगर स्थित एक स्टार्ट-अप कंपनी में काम करती हैं। उन्होने येलाहंका न्यू टाउन से अपने ऑफिस जाने के लिए कैब बुक की थी। महिला इस मामले को लेकर क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन में में शिकायत दर्ज करवायी, लेकिन आरोपी ड्राईवर देव सोमालिया घटना के तीन दिन बाद भी फरार है।

अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि, “जब वह क्वीन रोड से गुजर रही थी, तब ड्राईवर अपने मोबाइल में उन्हें पोर्न क्लिप दिखाने लगा। ड्राईवर की यह हरकत देख वह डर गई और तुरंत गाड़ी रोकने को कहा। इसके बावजूद ड्राईवर गाड़ी चलाता रहा और कहा कि उनका गंतव्य स्थान आने वाला है। जैसे ही वह अपने ऑफिस पहुंची, अपने सहयोगियों को बुला पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद क्यूबन पार्क पुलिस से संपर्क किया।

जांच के क्रम में पुलिस ने यह पाया कि जिसे गाड़ी चलाने के लिए दिया गया था, उसके बदले कोई और व्यक्ति गाड़ी चला रहा था। ऑनर-ड्राईवर को पुलिस ने हिरासत में लेकर देव सोमालिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूछताछ की गई। पुलिस ने पाया कि पीडि़ता ने जिस एप्प की सहायता से गाड़ी बुक की थी, उसमें देव सामोलिया की जानकारी है। लेकिन फोटो दूसरे ऑनर-ड्राईवर की है। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि यदि किसी भी तरह की गलती पायी जाती है तो न सिर्फ गिरफ्तार ऑनर-ड्राईवर, बल्कि ओला कंपनी के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।

बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। इससे पहले जून महीने में एक 26 साल की महिला ने कोडिहल्ली से एयरपोर्ट जने के लिए कैब बुक किया था, लेकिन बीच रास्ते में ही ड्राईवर ने रास्ता बदल लिया और गेट लॉक कर उसका यौन उत्पीड़न किया था। गैंगरेप की धमकी देकर चुप करा दिया था। पिछले साल दिसंबर महीने में ओला कैब के ही राजशेखर रेड्डी नाम के एक ड्राईवर ने कार का दरवाजा बंद कर आउटर रिंग रोड पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था। पिछले साल अप्रैल माह में एक महिला गायक के साथ ओला ड्राईवर इमरान ने छेड़छाड़ किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App