ताज़ा खबर
 

शर्मसार हुआ मां-बेटे का रिश्ता, मदर्स-डे से एक दिन पहले बेटे ने किया बुजुर्ग मां से बलात्कार, हो गई मौत

गांववालों के मुताबिक आरोपी की चार बार शादी हो चुकी है और उसकी कोई भी पत्नी 6 महीने से ज्यादा उसके साथ नहीं रही।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

ओडिशा में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के मयूरबहंज जिले में शनिवार को एक आदिवासी शख्स ने नशे की हालत में अपनी 72 साल की मां के साथ रेप किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। द एशियन एज की रिपोर्ट के मुताबिक दंबारू दाहर गांव के रहने वाले 45 साल के शख्स ने अपनी मां के साथ कई बार बलात्कार किया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब आरोपी हरि मरांडी की मां शनिवार सुबह घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। तभी हरि ने उसे अंदर खींच लिया। पहले महिला ने खुद को उसके चंगुल से छुड़ा लिया, लेकिन उसने दोबारा उसे खींचा और नशे की हालत में उसके साथ रेप किया। उसने इस वारदात को अंजाम तब दिया, जब बाकी परिवार वाले गांव में नहीं थे। करीब आधे घंटे बाद महिला घर के बाहर भागी और वहीं गिर पड़ी।

महिला को इस हालत में देखकर पड़ोसी भी हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत उसे पानी दिया, जिसके बाद महिला ने उन्हें आपबीती सुनाई। एक चश्मदीद ने कहा, मैं देखा कि हरि अपनी मां को अंदर खींच रहा था। कुछ देर बाद उसने महिला के कपड़े उतारे और उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद पड़ोसी महिला को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन बहुत दर्द होने के कारण उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके के लोग सकते में हैं।

एक गांववाले ने बताया कि हादसे के बाद मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी। यह बेहद निंदनीय घटना है और आरोपी को बक्शा नहीं जाना चाहिए। बेटनोटी सब-डिविजन के पुलिस अफसर धीरेंद्र नंदा ने रविवार को बताया कि चश्मदीदों के बयानों के मुताबिक हरि मरांडी ने अपनी मां के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। हमने आरोपी को आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत गिरफ्तार किया है। गांववालों के मुताबिक आरोपी की चार बार शादी हो चुकी है और उसकी कोई भी पत्नी 6 महीने से ज्यादा उसके साथ नहीं रही। वह गालियां देता था और मां को हर महीने मिलने वाली पेंशन भी छीन लिया करता था।

देखें वीडियो ः

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जीप के बोनेट पर युवक को बांधने वाले मेजर को नहीं मिली है क्लीन चिट, सेना ने किया खंडन
2 दूल्हे के परिवार के आगे उतरवाए गए दुल्हन के कपड़े, रिश्तेदार ने कहा था- लड़की को है चर्म रोग
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit