ताज़ा खबर
 

ओडिशा में अस्पताल परिसर में कुत्ते ने खाया नवजात का शव

कोरापुट जिले के जेयपोर के एक उप-संभागीय अस्पताल परिसर में एक आवारा कुत्ता द्वारा एक शिशु का क्षत विक्षत शव खाने की घटना सामने आई है।

Author कोरापुट (ओडिशा) | Updated: May 16, 2017 6:08 PM
कोरापुट जिले के जेयपोर के एक उप-संभागीय अस्पताल परिसर में एक आवारा कुत्ता द्वारा एक शिशु का क्षत विक्षत शव खाने की घटना सामने आई है।

कोरापुट जिले के जेयपोर के एक उप-संभागीय अस्पताल परिसर में एक आवारा कुत्ता द्वारा एक शिशु का क्षत विक्षत शव खाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि कल रात को अस्पताल के पास खड़े लोगों ने इस भयानक घटना को देखा, लेकिन कुत्ते को भगाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया वहीं कुछ लोगों ने इस घटना को अपने फोन पर भी रिकॉर्ड किया। हालांकि अस्पताल के अधिकारियों ने इस घटना के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है।

उप संभागीय चिकित्सा अधिकारी (जेयपोर)  सितांशु सतपती ने कहा ‘‘घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद मैं खुद अपने दल के साथ मौके पर पहुंचा, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। वहां न तो कोई कुत्ता मिला और न ही बच्चे का शव। हमारे अस्पताल से हमारा कोई भी मरीज लापता नहीं है।

उन्होंने कहा फिर भी, इस मामले की जांच के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करायी जायेगी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक टीम मोबाईल रिकॉर्डिंग की जांच कर रही है और घटना की भी जांच की जा रही है।

Next Stories
1 लालू यादव ने कहा-ज्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है, मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं
2 दिल्ली हाईकोर्ट ने CBI को सौंपी JNU के अक्टूबर 2016 से लापता छात्र नजीब अहमद की जांच
ये पढ़ा क्या?
X