ताज़ा खबर
 

गरीब केले वाले से सारे फल छीन कर चलती बनी पुलिस, वायरल हो रहा VIDEO

टि्वटर पर @Mahmudabad ने इस क्लिप में पुलिस वालों की हरकत पर तंज कसते हुए कहा था- भारतीय सूबे के अफसरों का एक दुर्लभ वीडियो, जिसमें वह एक उद्योगपति की संपत्ति को जब्त कर रहे हैं, क्योंकि वह बकाया लोन नहीं चुका पाया!

Author Edited By अभिषेक गुप्ता भुवनेश्वर/नोएडा | Updated: July 26, 2020 10:56 PM
Banana Seller Video, Shutdown, Ganjam Admin, SP Behrampur, Odhishaओडिशा के एक इलाके में केले वाले से उसके सारे फल लेकर जाते पुलिस वाले। (फाइल फोटोः टि्वटर)

गरीब केले वाले से उसके सारे फल छीनकर पुलिस टीम द्वारा ले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में साइकिल पर प्लास्टिक की टोकरी/बास्केट रख गली-गली एक शख्स केले बेच रहा था। उसी दौरान उसे कुछ पुलिस वालों ने पकड़ लिया। शुरुआत में तो वे उससे पूछताछ करते दिखे। बाद में उन्होंने उसके सारे खेले ले लिए और उसे अपनी जीप में साथ लेकर चलते बने। केले ले जाने के वह वहीं खड़े होकर फूट-फूटकर रोने लगा। घटना के दौरान पास में ही एक छत पर किसी शख्स ने इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया था, जो अब टि्वटर और फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह मामला ओडिशा का बताया जा रहा है, जहां पर केले वाले रेड/कंटेनमेंट जोन में केले बेच रहा था। पुलिस ने इसी के चलते पर ये कार्रवाई की। कहा जा रहा है कि पुलिस ने उससे 1000 रुपए भी वसूले थे। हालांकि, फेसबुक पर नवनीत मिश्रा नाम के यूजर ने इसे वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “जब पुलिस फ्री हैंड होती है तो गरीब विक्रेता के सारे केले ही छीन कर चलती बनती है। वीडियो में ओडिशा पुलिस बहादुरी का परिचय दे रही है। घटना ब्रह्मपुर जिले की है।”

टि्वटर पर @Mahmudabad ने इस क्लिप में पुलिस वालों की हरकत पर तंज कसते हुए कहा था- भारतीय सूबे के अफसरों का एक दुर्लभ वीडियो, जिसमें वह एक उद्योगपति की संपत्ति को जब्त कर रहे हैं, क्योंकि वह बकाया लोन नहीं चुका पाया!

वहीं, @SubhamSekharS15 ने एसपी बहरामपुर, सीएमओ ओडिशा और गंजम जिला कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट के हैंडल को टैग करते हुए लिखा था- मैं जानता हूं कि लॉकडाउन और शटडाउन जरूरी है, पर ये (वीडियो वाली घटना) गलत है। बूढ़ा शख्स अपनी दो वक्त की रोटी के लिए केले बेच रहा था, न कि आराम की जिंदगी के लिए। ये वर्दी में ये गुंडागर्दी है। बहरामपुर पुलिस को शर्म आनी चाहिए।

बाद में @SP_BERHAMPUR के हैंडल से जवाब दिया गया- यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस कर्मचारियों ने जो कुछ भी किया वह अत्यधिक जोश में किया। उन सभी को स्पष्टीकरण के लिए बुलाया गया है। उन्हें इसके साथ ही चेताया गया है कि वे आगे से और समझदारी बरतें। यही नहीं, अगले ट्वीट में एसपी बहरामपुर की ओर से बताया गया कि उक्त पुलिस वालों को उस फल वाले को ढूंढ कर उसके तब के हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए भी कहा गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशील मोदी ने राफ़ेल पर किया पोस्ट, जनता ने लगा दी क्लास- आप कोरोना में केवल लाशें गिनिए, खुद भी डूबेंगे, BJP को भी डुबाएंगे
2 कोरोना पर मीटिंग में मंत्री ने की अफसर की शिकायत, तो CM नीतीश कुमार ने लगा दी क्लास
3 ‘हिम्मत हो तो हमारी सरकार गिराओ’, उद्धव ठाकरे का खुला चैलेंज, बोले- हां तीन टांग पर है सरकार पर स्टेयरिंग मेरे हाथ में
ये पढ़ा क्या?
X