ताज़ा खबर
 

ओडिशा: भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में दो मानसिक रोगी भाइयों को बुरी तरह पीटा, फिर खंभे से बांध दिया

मामले की जानकारी होने पर लोकल पुलिस ने गांव वाले से लड़कों को छुड़ाया। इसके बाद दोनों लड़को को और उसके पिता को कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल में भर्ती कराया।
ग्रामीणों ने दोनों भाईयों को बच्चा चोरी करने के शक में खंभे से बांधकर जमकर पीटा। (ANI)

ओडिशा के मयूरभंज जिले के एक गांव में मानसिक रूप से कमजोर दो भाइयों के साथ बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। यहां ग्रामीणों ने दोनों भाईयों को बच्चा चोरी करने के शक में खंभे से बांधकर जमकर पीटा। जब लड़कों के पिता ने बच्चे को बचाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने उसकी भी पिटाई कर दी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दोनों भाई एक बच्चे के साथ रास्ता भटक गए थे। तभी उन्हे गांव वालों ने घेर लिया और पूछताछ करने लगे। शक होने पर गांव वालों ने दोनों भाइयों के कपड़े उतारकर उन्हें लकड़ी के एक खंभे से बांध दिया और पीटने लगे।

मामले की जानकारी होने पर लोकल पुलिस ने गांव वाले से लड़कों को छुड़ाया। इसके बाद दोनों लड़को को और उसके पिता को कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि दोनों भाईयों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

बता दें कि इसी जिले में 4 जून को बच्चा चोरी करने के आरोप में एक मानसिक रुप से बीमार महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही एक पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया था।

महिला बारिपदा शहर के कालिकापुर इलाके में स्थित अपनी बेटी के घर जाने के लिए निकली थी और एक जून से लापता हो गई थी। उसकी बेटी ने उसी दिन बारिपदा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद गांव वालों ने उसे बच्चा चुराने वाली समझकर महिला को पेड़ से बांध दिया और उसकी डंडे से जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने महिला को तबतक पीटा जबतक महिला मर नहीं गई।

देखिए  वीडियो - मनचले ने छेड़ा तो महिलाओं ने सरेराह चप्‍पलों से की पिटाई, वीडियो देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.