ताज़ा खबर
 

ओडिशाः पुरानी रंजिश में शख्स को पीटा, मुंडन के बाद जूते की माला पहना घुमाया, फिर पेशाब पीने को किया मजबूर

पीड़ित की पत्नी ने आरोप लगाया कि कुछ गांव वालों ने उसकी भी पिटाई की और उसके सोने के गहने छीन लिए।

Author भद्रक | Updated: August 4, 2020 11:22 PM
Odisha, Man, Thrashed, Tonsureतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Pixabay)

ओडिशा के भद्रक जिले के एक गांव में पुरानी दुश्मनी की वजह से बदमाशों ने 35 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित रूप से पिटाई करने के बाद उसका सिर मुंड दिया और मूत्र पीने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

भद्रक जिले के जिलाधिकारी ज्ञानरंजन दास ने पीड़ित व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर मामले की गहन जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘सभ्य समाज में इस तरह की घटना अस्वीकार्य है। मैंने संबंधित अधिकारी को गंभीरता से मामले की जांच करने को कहा है।’’

दास ने भद्रक के उपजिलाधिकारी पितांबर समल को तिहिडी थाने के अंतर्गत वाउंसबाग गांव में हुई इस घटना की जांच करने का निर्देश दिया है। पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

तिहिडी थाने के प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र सिंह ने बताया कि यह घटना 29 जुलाई की है और पीड़ित की पत्नी ने सोमवार को पुलिस के समक्ष मामले में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के मुताबिक बदमाश पीड़ित को घर से ले गए और उसकी पिटाई की। इसके बाद उन्होंने उसका मुंडन कर एवं जूतों की माला पहनाकर उसे गांव में घुमाया।

पीड़ित की पत्नी के मुताबिक जब असहाय व्यक्ति ने पीने के लिए पानी मांगा तो बदमाशों ने उसके चेहरे पर पेशाब कर उसे मूत्र पीने के लिए मजबूर किया। पत्नी ने आरोप लगाया कि कुछ गांव वालों ने उसकी भी पिटाई की और उसके सोने के गहने छीन लिए।

सिंह ने बताया कि 17 लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। बतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि किन परिस्थितियों में यह घटना हुई। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह पुरानी दुश्मनी का मामला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना और राम मंदिर भूमि पूजन: आप सांसद संजय सिंह ने कहा- शर्म करो भाजपाईयों, हुए ट्रोल
2 AMU कैंपस में लगे फाइटर मिग-23 को OLX पर बेचने के लिए कर दिया लिस्ट, यूनिवर्सिटी प्रॉक्टर ने दी सफाई- यह फर्जी है, हमने नहीं उठाया कोई कदम
3 Bihar, Jharkhand Coronavirus: झारखंड में रिकॉर्ड 978 नए मरीज, कुल आंकड़ा 15 हजार के पार; बिहार में अबतक 349 लोगों की मौत
ये पढ़ा क्या?
X