ताज़ा खबर
 

Odisha: नर्सों के बाद अब 2 और महिला सहायकों ने अस्पताल में बनाया Tik Tok वीडियो, मरीजों के सामने किया डांस

कटक स्थित एस सी बी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की दो महिला सहायकों के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अस्पताल के अधीक्षक प्रोफेसर सी बी के मोहंती ने कहा कि एक टीम वीडियो की जांच कर रही है।

Author कटक | Published on: June 29, 2019 3:39 PM
अस्पताल में डांस करती नर्सें फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

ओडिशा के कटक स्थित एस सी बी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के अस्थि रोग विभाग में दो महिला सहायकों के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे कुछ दिन पहले मल्कानगिरी में एक अस्पताल में चार नर्सों ने अपने नाचने और गाने का वीडियो टिकटॉक पर रिकॉर्ड किया था। अस्पताल के अधीक्षक प्रोफेसर सी बी के मोहंती ने बताया कि वह मामले को देख रहे हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी।

वीडियो की जा रही है जांचः मोहंती ने कहा, “घटना मेरे संज्ञान में आई है और एक टीम वीडियो की जांच कर रही है। जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।” मामले के अनुसार कथित रूप से अस्पताल के अस्थि रोग वार्ड में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दो महिला सहायकों को एक गाने की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इसमें पीछे कुछ रोगी भी दिखाई देते हैं। वीडियो में दिख रही एक सहायक ने कहा कि उसे नहीं पता था कि अस्पताल के वार्ड में उनकी गतिविधियां रिकॉर्ड की जा रही हैं।
National Hindi News, 29 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

छुट्टी पर भेजी गईं नर्सेंः इस बीच, मलकानगिरी जिला मुख्यालय अस्पताल की चार नर्सों को जिला मजिस्ट्रेट द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के बाद गुरुवार (27 जून)  को छुट्टी पर जाने को कहा गया। नर्सों पर अत्यधिक चिकित्सीय लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। वे टिकटॉक वीडियो में अस्पताल की विशेष नवजात शिशु देखभाल इकाई (एसएनसीयू) के भीतर अपनी आधिकारिक वर्दी में नाचते-गाते दिखती हैं। इस दौरान वे एक नवजात को शिशु को हाथों में लिए दिखाई देती हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में इमोशनल गाना बज रहा है और ये नर्स बीमार बच्चे को हाथ में उठाकर वीडियो शूट कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Gujarat: राजकोट के प्राइवेट स्कूल बनेंगी गोशालाएं, हर हफ्ते बच्चे बिताएंगे 2 घंटे
2 Mumbai: 25 साल के बेटे ने पूरी की मां की इच्छा, अंगदान से बचाईं 4 जिंदगियां
3 Bihar: चमकी बुखार से बच्चों की मौत को लेकर सामने आई जांच रिपोर्ट, डॉक्टरों ने बताई त्रासदी की वजह