ताज़ा खबर
 

Goa में हो रही Nude Party? सोशल मीडिया पर खबर फैली तो मचा हड़कंप, पोस्टर लगाने वालों को ढूंढ रही पुलिस

Private Party in Goa: पोस्टर में सूचना दी गई है कि पार्टी में 10 से 15 विदेशी लड़कियां, जबकि 10 से ज्यादा भारतीय लड़कियां शामिल होंगी। पुलिस ने कहा, 'हम राज्य में कोई न्यूड पार्टी नहीं होने देंगे।'

policeप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

सोशल मीडिया पर वायरल हुए ‘न्यूड पार्टी’ (Nude Party) के एक पोस्टर ने गोवा (Goa) में हड़कंप मचा दिया है। सोमवार (23 सितंबर) को गोवा पुलिस ने इस पोस्टर को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस कथित प्राइवेट गोवा पार्टी (Private Goa Party) को लेकर अपने खुफिया नेटवर्क से जानकारियां जुटानी शुरू कर दी हैं। अधिकारियों ने कहा कि पोस्टर में उत्तरी गोवा (North Goa) जिले की तीन सड़कों का जिक्र है जहां इस पार्टी के होने की संभावना है लेकिन इसमें पता, तारीख या कोई दूसरा विवरण नहीं दिया गया है।

‘भारतीय के साथ विदेशी लड़कियां भी आएंगी’: पोस्टर में सूचना दी गई है कि पार्टी में 10 से 15 विदेशी लड़कियां, जबकि 10 से ज्यादा भारतीय लड़कियां शामिल होंगी। पुलिस ने कहा, ‘हम राज्य में कोई न्यूड पार्टी नहीं होने देंगे।’ पुलिस ने पोस्टर को वायरल करने वालों की भी तलाश तेज कर दी है, ताकि यदि वास्तव में ऐसी कोई पार्टी प्लान की गई है तो उसके आयोजकों पर कार्रवाई की जा सके।

महिला कांग्रेस प्रमुख ने सीएम से की अपीलः इस पोस्टर ने सियासी गलियारों में भी बवाल मचा दिया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक गोवा महिला कांग्रेस प्रमुख प्रतिमा कोटिन्हो ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Goa CM Pramod Sawant) और पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर (Tourism Minister of Goa) को निश्चित रूप से इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी पार्टियां न हों।

गौरतलब है कि गोवा देश के सबसे आकर्षक टूरिस्ट स्पॉट्स में से एक है। यहां की पार्टियां और नाइट लाइफ खासी मशहूर है, लेकिन इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करने की अनुमति नहीं है। हाल ही में गोवा सरकार ने स्थानीय संस्कृति की रक्षा के मद्देनजर कई और सख्तियां भी लागू की थीं, जिनमें खुले में शराब पीने पर भी प्रतिबंध लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, सरेआम थानेदार को दी वर्दी उतरवाने की धमकी
2 शकी मिजाज पति ने पीछा कर सरेआम जड़े तमाचे, पत्नी ने बिजली के खंभे से बंधवाकर लात-घूंसों से पीट डाला
3 UP: हड़ताल पर बैठे एंबुलेंस कर्मियों से भिड़ी पुलिस, पीटने और जबर्दस्ती हिरासत में लेने का लगा आरोप
ये पढ़ा क्या...
X