हरियाणा में नर्सिंग छात्रा के साथ बलात्कार, पीड़िता ने घर आकर की खुदकुशी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हरियाणा में नर्सिंग छात्रा के साथ बलात्कार, पीड़िता ने घर आकर की खुदकुशी

मरने से पहले उसने ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है।

Author जींद (हरियाणा) | May 21, 2016 5:19 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दो युवकों द्वारा अगवा कर बलात्कार किए जाने के बाद 19 वर्षीय एक नर्सिंग छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शनिवार (21 मई) को बताया कि दरियावाला गांव की रहने वाली लड़की यहां कंदेला गांव में सहायक नर्सिंग मिडवाइफरी पाठ्यक्रम कर रही थी। वह गुरुवार (19 मई) को घर लौटने के लिए बस का इंतजार कर रही थी उसी समय सुमित और गुलाब ने उसे अगवा कर लिया।

पुलिस ने बताया कि युवकों ने जींद-पटियाला चौक से उसे अगवा कर लिया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में लड़की को उसके गांव के नजदीक छोड़ कर लड़के फरार हो गए। घर लौटने के बाद लड़की ने जहर खा लिया जिसके बाद उसके परिवार के सदस्य उसे अस्पताल ले गए। शुक्रवार (20 मई) को तड़के उसने दम तोड़ दिया।

मरने से पहले उसने ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम में उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। दो युवकों के खिलाफ सदर थाना में सामूहिक बलात्कार, अपहरण और खुदकुशी के लिए उकसाने का एक मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App