ताज़ा खबर
 

‘BJP को महंगाई डायन नजर आती थी, अब भौजाई नजर आती है’, तेजस्वी यादव का तेल की बढ़ती कीमतों पर हमला

रविवार (पांच जुलाई, 2020) को राष्ट्रीय जनता दल के 24वें स्थापना दिवस पर तेजस्वी ने पटना में भाई तेज प्रताप यादव और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ साइकिल मार्च निकाला।

Bihar Elections 2020, Tejashwi Yadav, RJD, Patna, Biharबिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः प्रवीण खन्ना)

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और RJD नेता तेजस्वी यादव ने तेल के साथ अन्य चीजों की बढ़ती कीमतों को लेकर कहा है कि BJP को पहले महंगाई डायन नजर आती थी, लेकिन अब यह भौजाई नजर आती है।

रविवार (पांच जुलाई, 2020) को राष्ट्रीय जनता दल के 24वें स्थापना दिवस पर तेजस्वी ने पटना में भाई तेज प्रताप यादव और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ साइकिल मार्च निकाला।

तेजस्वी ने पत्रकारों से आगे कहा- आज पेट्रोल सस्ता है, पर डीजल महंगा हो गया है। देश में पहली बार ऐसा हुआ है, जब इंटरनेशनल मार्केट में तेल के दाम कम हैं, पर अपने देश में ये आसमान छू रहे हैं। बकौल लालू के छोटे बेटे, “जैसे तेल के दाम बढ़ाए गए, वैसे ही किसानों के अनाज के दाम में भी इजाफा किया गया है क्या? ताकि उन्हें फायदा हो सके।”

वह इस दौरान बोले, “मौजूदा समय में देश जिस दौर से गुजर रहा है, हमें लगता है कि इस दौर में लालू जी की सबसे ज़्यादा जरूरत है। खासतौर से आज संसद में लालू जी को होना चाहिए, सब लोग उनकी कमी को महसूस कर रहे हैं।”

पूर्व नौकरशाह ने बनाई पार्टी, कहा- लड़ेंगे बिहार चुनावः इसी बीच, एक पूर्व नौकरशाह ने ‘राष्ट्रवादी विकास पार्टी’ के नाम से नया राजनीतिक दल बनाया है और उन्होंने इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। पार्टी के संस्थापक अनूप श्रीवास्तव ने रविवार को कहा कि यह समाज में सामाजिक सौहार्द और समग्र विकास लाने का एक प्रयास है।

भारतीय राजस्व सेवा (सीमा शुल्क एवं केंद्रीय उत्पाद शुल्क) के सेवानिवृत्त अधिकारी श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘यह राजनीतिक संगठन अलग तरह का होगा। यह ओछी राजनीति नहीं करेगा बल्कि समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम करेगा। हम अपने युवाओं के लिए बेहतर शिक्षा और नौकरी सुनिश्चित करना चाहते हैं।’’ अखिल भारतीय आईआरएस (सीमा शुल्क एवं केंद्रीय उत्पाद शुल्क) अधिकारी संगठन के पूर्व अध्यक्ष श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी ने बिहार में सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘विकास दुबे और लल्लन वाजपेयी, एक ही सिक्के के दो पहलू’, दोनों बराबर बांटते थे उगाही, मृतक संतोष शुक्ला के भाई ने सुनाई तीन दशक की कहानी
2 प्रियंका गांधी का बंगला BJP सांसद अनिल बलूनी को मिला
3 रेड की भनक लगते ही विकास दुबे ने जमा कर लिए थे 25-30 लोग, की अंधाधुंध फायरिंग, गिरफ्तार साथी ने बताई पूरी कहानी
ये पढ़ा क्या?
X