ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव के पुलिसकर्मी ने शोषण से तंग आकर पीएम से लगाई गुहार- नरेन्द्र मोदी जी मदद करो

सर्वेश चौधरी ने वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा है कि वो पुलिस एक्ट 1861 को बदलें।

बतौर सर्वेश विरोध करने पर एसपी ने उसे दो माह के लिए सस्पेंड कर दिया और एक साल की सैलरी भी रोक दी गई। (स्क्रीनशॉट)

इन दिनों सुरक्षा बलों के जवान और उनके परिजन शोषण और उत्पीड़न का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उसे देश से साझा कर रहे हैं ताकि उनकी परेशानी खत्म हो सके और भविष्य में ऐसे उत्पीड़न रोके जा सकें। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक जवान का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सर्वेश चौधरी नाम का सिपाही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए अपने अधिकारियों पर शोषण का आरोप लगा रहा है।

वीडियो के जरिए सर्वेश चौधरी बता रहा है कि वह मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र मानागढी का रहने वाला है और 2011 बैच का सिपाही है। 2015 में उसका तबादला फिरोजाबाद किया गया था जहां पर एसपी संजय यादव ने उत्पीड़न किया। बतौर सर्वेश विरोध करने पर एसपी ने उसे दो माह के लिए सस्पेंड कर दिया और एक साल की सैलरी भी रोक दी गई। वीडियो में सर्वेश बताते हैं कि चार साल में उसका तबादला पांच जिलों में हो चुका है। सर्वेश वर्तमान में एटा की पुलिस लाइन मे तैनात हैं।

सर्वेश चौधरी ने वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा है कि वो पुलिस एक्ट 1861 को बदलें। इसके बाद सर्वेश कह रहे हैं कि पहले अंग्रेज शोषण करते थे और अब अधिकारी शोषण करते हैं। इस वीडियो के बाद यूपी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

संबंधित वीडियो देखें:

वीडियो देखिए-BSF जवान के बाद अब CRPF जवान ने उठाए सुविधाओं पर सवाल; वीडियो वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App