ताज़ा खबर
 

Article 370 पर चर्चा के दौरान BJP MP हंसराज हंस बोले- JNU का नाम MNU कर दो, मोदी जी के नाम भी तो कुछ होना चाहिए

बीजेपी सांसद और मशहूर गायक हंसराज हंस ने जेएनयू का नाम बदलकर एमएनयू करने की सलाह दी। उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए यह बयान दिया।

hansraj hasबीजेपी सांसद हंसराज हंस फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर-पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद और मशहूर गायक हंसराज हंस ने जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी) का नाम बदलकर एमएनयू करने की सलाह दे डाली। वे जेएनयू में ही जम्मू-कश्मीर, लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने और आर्टिकल 370 पर बड़े फैसले के मुद्दे पर एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए यह बयान दिया। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है।

‘परमवीर चक्र से मां का बेटा वापस नहीं आता’: हंस ने कहा, ‘खुशी इस बात की भी है कि कश्मीर अब वाकई जन्नत होने वाली है। 370 वाला मामला सभी को अच्छा लगा है। दुआ करो कि सभी अमन से रहे, मोहब्बत से रहे। मेरी तो यही दुआ है कि बम न चलाने पड़े। बंदा इधर का मरे या उधर का, जाता एक मां का बेटा ही है। चाहे परमवीर चक्र दे दो मां का बेटा वापस नहीं आता है। ये सब होना नहीं था, लेकिन वो (पाकिस्तानी) ये नौबत ले आए। हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की थीं, हम भुगत रहे हैं।’

National Hindi News, 18 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

“Bihar News Today, 18 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

जेएनयू का नाम बदलने की सलाह दीः इसी बीच हंस ने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि ये जेएनयू में जे का मतलब क्या होता है? लोगों ने कहा जवाहरलाल, तो हंस ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘यह सब (कश्मीर समस्या) उन्हीं की वजह से तो हुआ है। मैं तो कहता हूं जेएनयू की जगह एमएनयू कर देना चाहिए। मोदी जी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए। उन्होंने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है। इसीलिए कहते हैं मोदी है तो मुमकिन है।’

गौरतलब है कि कश्मीर मामले को लेकर देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू पर बीजेपी नेताओं के सिलसिलेवार हमले जारी हैं। हंस से पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज नेहरू को निशाने पर ले चुके हैं। शिवराज ने तो उन्हें अपराधी तक कह डाला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शादी करने कराची से गुजरात आए दो हिंदू जोड़े, Article 370 पर फैसले के चलते भारत-पाकिस्तान में चल रही है तनातनी
2 UP: ब्रज में इस बार दो दिन मनाई जाएगी कृष्ण जन्माष्टमी, मुख्य मंदिरों में जन्मोत्सव 24 को, जानें पूरा कार्यक्रम
3 MP: मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद 11 मरीजों को दिखना बंद, कैंसिल हुआ Indore Eye Hospital का रजिस्ट्रेशन