ताज़ा खबर
 

कश्मीर: सेना से मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, दो सैनिक जख्मी

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि अंतिम रिपोर्ट आने तक रुक-रुक कर गोेलीबारी जारी है।

Author श्रीनगर | May 21, 2016 7:53 PM
उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के डरूगमुल्ला गांव में पहुंचे सेना के जवान। (Source: Express photo by Shuaib Masoodi)

उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार (21 मई) को सुरक्षा बलों से हुई मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मार गिराए गए जबकि दो सैनिक जख्मी हो गए। थलसेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर से 81 किलोमीटर दूर कुपवाड़ा के दु्रगमुल्ला गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस और थलसेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जब तलाशी अभियान चला रहे थे, उस वक्त छुपे आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग की जिससे दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगी।

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पांच आतंकवादी मारे गए। दो सैनिक भी जख्मी हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में ले जाया गया ह। उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान का पता लगाया जा रहा है। मुठभेड़ की जगह से पांच हथियार बरामद किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App