ताज़ा खबर
 

UPSC की तैयारी कर रहे छात्र को चाकू से गोदा, बिखलती हुई मां ने पूछा- आखिर मेरे बेटे का क्या कसूर था?

अपने बेटे का शव देख मां एबुंलेस में ही रोते हुए इंसाफ की गुहार लगा रही थी। उसका कहना था कि आखिर उसके बेटे का क्या कसूर जिसे इतनी बेरहमी से चाकू मारा गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके से एक यूपीएसी की तैयारी कर रहे युवक की निर्मम हत्या किए जाने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने झीना-झपटी के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। घटना मंगलवार (21 मई) सुबह की बताई जा रही है। जवान बेटे का शव देख मां का बुरा हाल है। वह सिर पटक-पटक कर रोते हुए सिर्फ एक बात कह रही है कि आखिर उसके बेटे का क्या कसूर जिसे इतनी बेरहमी से चाकू मारा गया?

National Hindi News, 21 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों के लिए क्लिक करें 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वजीराबाद थाना इलाके में अलीगढ़ निवासी शिवकांत यादव सुबह 4 बजे के करीब चाय पीने के लिए दुकान की तरफ जा रहा था। इस दौरान रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाश घेरकर उसके साथ छीना झपटी की कोशिश करने लगे। लेकिन जब शिवकांत ने इसका विरोध किया तो उसके सीने और हाथ पर चाकुओं से 4 से 5 बार वार कर मौके से फरार हो गए। घायल शिवकांत ने अपने दोस्तों को जैसे ही इस घटना के बारे में बताया तो उसके दो दोस्त भागते हुए मौके पर पहुंचे जहां खून से लथपथ शिवकांत को तुरंत पास के अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने फोर्टिस अस्पताल रिफर दिया। लेकिन इस दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि शिवकांत पिछले 3 सालों से वजीरावाद इलाके में रहकर सिविल सर्विसेज (UPSC) की तैयारी कर रहा था। हमेशा की तरह सुबह पढ़ाई के दौरान नींद से बचने के लिए पास की चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए निकला था तभी बीच रास्ते में कुछ बदमाशों ने रोकते हुए चाकू दिखाकर पैसे मांगे, जिसका उसने विरोध किया तो चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मृतक के परिजनों को शव सौंप दिया है। पुलिस अज्ञात हमलावरों पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X