ताज़ा खबर
 

Noida: 12वीं मंजिल पर दो टावरों के बीच फंसा था फंसा महिला का शव, NDRF टीम ने 5 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला बाहर

नोएडा में सिलिकॉन सिटी सोसाइटी की 12वीं मंजिल पर दो टावरों के बीच में फंसा हुआ एक महिला के शव को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। शव निकालने के लिए एनडीआरएफ टीम की मदद ली गई।

Author नोएडा | Published on: July 2, 2019 6:52 PM
dead bodyप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

नोएडा में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 76 स्थित सिलीकान सिटी सोसाइटी की 12वीं मंजिल पर दो टावरों के बीच में फंसा हुआ एक महिला का शव मिला है। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला काफी संकरे गैप में फंसी हुई थी जहां से बहुत बदबू आ रही थी।

5 घंटे की मशक्कत के बाद निकला शवः पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने मंगलवार ( 2 जुलाई) को बताया कि सुबह में पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सोसायटी के टावर सी और डी के बीच 12वीं मंजिल पर एक महिला का शव फंसा हुआ है। पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि तकरीबन 5 घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

National Hindi News, 02 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
एनडीआरएफ टीम की ली गई मददः जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव को उतारने की काफी कोशिश की पर शव के काफी ऊंचाई पर होने के चलते उसे उतारा नहीं जा सका। इसके बाद दमकल विभाग की मदद ली गई, हालांकि तब भी शव को उतारने का प्रयास असफल रहा, इसके बाद एनडीआरएफ टीम ( राष्ट्रीय आपदा अनुक्रिया बल) की मदद से शव को निकाला गया।

पुलिस कर रही मामले की जांचः पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि महिला सोसायटी के अंदर ही रहती थी या कहीं बाहर से आई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह घटना हत्या की है, या आत्महत्या की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विकास की मांग पर अनोखा प्रदर्शन, तेज बारिश में विधानसभा परिसर में बैठा रहा निर्दलीय विधायक
2 Uttarakhand: मेडिकल कॉलेज में छिपे तेंदुए ने वनकर्मियों की टीम पर बोला हमला, शिकारी की गोली से मारा गया