ताज़ा खबर
 

NOIDA: निठारी में बिल्डिंग गिरने से एक की मौत, पांच बच्चे घायल, कई लोग दबे

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक बिल्डिंग के गिरने का मामला सामने आया है। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई।

Author January 14, 2019 6:40 PM
निठारी में गिरी बिल्डिंग फोटो सोर्स- ANI/ट्विटर

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक बिल्डिंग गिरने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेक्टर 31 के निठारी गांव में दो मंजिला इमारत गिरने से कई लोग दब गए है। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। वहीं पांच बच्चों के घायल होने की खबर मिली है। फिलहाल बिल्डिंग गिरने के कारणों की जानकारी नहीं मिली है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

घर तोड़े जाने के दौरान हुआ हादसाः घटना निठारी के 90 क्वार्टर की है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस और दमकलकर्मी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा घर को तोड़े जाने के दौरान हुआ। उल्लेखनीय है कि एनसीआर में पिछले कुछ महीनों में कई इमारतें धराशायी हो चुकी हैं।

एनसीआर में हुए बिल्डिंग गिरने के हादसेः राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हाल ही में कई इमारतें गिरने की घटनाएं हो चुकी हैं।
जुलाई में ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव में अवैध तौर पर बन रही एक इमारत गिरने से 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।
इसके कुछ दिनों बाद ही गाजियाबाद के आकाश नगर में एक पांच मंजिला इमारत गिरी थी। इसमें दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि आधा दर्जन से ज्यादा घायल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X