ताज़ा खबर
 

नोएडा: मकान ढहने से दो बच्चियों की मौत, 12 लोग गंभीर रूप से घायल

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने मलबा हटाकर बचाव कार्य शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने इसके बाद पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को नजदीकी झाझर के रामा अस्पताल में भर्ती कराया।

buildingप्रतीकात्मक तस्वीर(सोर्स: लोकमत)

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार (6 अगस्त) सुबह से भारी बारिश हो रही है। इस दौरान नोएडा के रबूपुरा में आधी रात दो मंजिला इमारत ढह गई। इस हादसे में 2 बच्चियों की मौत हो गई। वहीं, 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों का कहना है कि इमारत ढहने की वजह बारिश नहीं है। यह इमारत काफी पुरानी थी और जर्जर हो चुकी थी।

आधी रात में ही शुरू हो गया बचाव कार्य: यह 2 मंजिला मकान दुबली गांव निवासी ऋषि पाल का था। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने मलबा हटाकर बचाव कार्य शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को नजदीकी झाझर के रामा अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि इन सभी घायलों में से दो की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

National Hindi News, 06 August 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

इन बच्चियों ने गंवाई जान: इस हादसे में प्राची कुमारी (7 साल) और कुमारी रूबी (9 साल) की मौत हो गई है। पुलिस से पूछताछ में पता चला है कि यह इमारत बहुत पुरानी थी और काफी जर्जर भी हो गई थी।

Bihar News Today, 06 August 2019 Live Updates:बिहार से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पहले भी हो चुके हैं हादसे: आपको बता दें कि नोएडा एक साल पहले भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था । नोएडा के शाहबेरी गांव में छह मंजिला इमारत ढहने से तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कश्मीर को भूल जाइए आप’, पाकिस्तानी हाई कमिश्नर को 5 साल पहले ही इस बीजेपी नेता ने चेताया था
2 Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश, लोग परेशान, संसद भवन परिसर में भी भरा पानी