ताज़ा खबर
 

Noida: चौकी इंचार्ज और 3 सिपाहियों समेत 15 गिरफ्तार, हनीट्रैप के सहारे राहगीरों से करते थे वसूली

इन पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि ये लोग गैंग बनाकर महिलाओं के हनीट्रैप में फंसाकर राहगीरों से मोटी रकम वसूलते थे।

Author नोएडा | June 11, 2019 10:50 AM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरान कर देने वाला सामना आया है। यहां सेक्टर 44 पुलिस चौकी के चौकी इंचार्ज और तीन सिपहियों समेत 15 लोगों को हनीट्रैप के सहारे राहगीरों से रिश्वत वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि इनमें पीसीआर 44 पर तैनात सिपाही और दो अन्य महिलाएं गैंग बनाकर वारदात को अंजाम देते थे। बताया जा रहा है कि ये महिलाएं सड़क पर कार सवारों को लिफ्ट के बहाने रोकती और फिर कार मालिक पर रेप का आरोप लगाकर पुलिस बुला लेतीं। इसके बाद मामले को रफा-दफा करने के लिए पीसीआर 44 पर तैनात सिपाहियों की मदद से ब्लैकमेलिंग होती थी और मोटी रकम वसूली जाती थी।

क्या है मामला: न्यूज 18 में छपी खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 44 के पुलिस चौकी इंचार्ज और तीन सिपहियों समेत 15 लोगों को झूठे राहगीरों से झूठे रेप केस में फंसाकर पैसे लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इनमें पीसीआर 44 पर तैनात सिपाही और दो महिलाएं भी शामिल हैं। आरोप है कि ये पुलिसकर्मी बाकायदा एक गैंग बनाकर हनीट्रैप के सहारे राहगीरों से पैसे की वसूली करते थे। ये महिलाएं लिफ्ट के बहाने पहले तो कार मालिक को रुकवाती और फिर कुछ देर बाद प्लान के तहत उन पर रेप का आरोप लगाकर लोगों को इकट्ठा कर लेती। इसके बाद केस रफा-दफा करने के लिए सिपाही ब्लैकमेलिंग करते थे। मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण के निर्देश पर 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

National Hindi News, 11 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कैसे हुआ खुलासा: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब इलाके में राहगीरों से हनीट्रैप कर पैसे लेने की घटनाएं बढ़ने लगी तो क्षेत्र के एसएसपी वैभव कृष्णा को इसकी शिकायत की गई। जिसके आधार पर उन्होंने कार्रवाई करते हुए सेक्टर 44 की पुलिस चौकी पर तीन आरोपियों को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा और पूछताछ में गैंग का पर्दाफाश हुआ।

कौन हुआ गिरफ्तार: बताया जा रहा है कि इस मामले में चौकी इंचार्ज सेक्टर 44 सुनील शर्मा के साथ तीन आरक्षी मनोज, अजयवीर, देवेंद्र, पीसीआर के तीन प्राइवेट ड्राइवर और 2 महिलाओं समेत कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X