ताज़ा खबर
 

नोएडा: FIR से नाम हटाने के लिए कर रहे थे जबरन वसूली, एक इंस्पेक्टर सहित तीन पत्रकार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में 3 पत्रकारों और पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा जबरन वसूली करने का मामला सामने आया है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश में 3 पत्रकारों और पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा जबरन वसूली करने का मामला सामने आया है। जिसमें यूपी पुलिस ने एक्शन लेने हुए एक इंस्पेक्टर को ड्यूटी से निलंबित कर दिया है तो वहीं एक इंस्पेक्टर अभी फरार है। वहीं मामले में तीनों आरोपी पत्रकारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी एक कॉल सेंटर मालिक से उसका नाम एफआईआर से हटाने की बात पर 8 लाख वसूल कर रहे थे।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला नोएडा का है जहां सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर मनोज पंत को ड्यूटी से निलंबित करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मनोज के साथ ही तीन पत्रकारों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले में एक और आरोपी इंस्पेक्टर जयवीर सिंह अभी भी फरार है।

एफआईआर हटाने के नाम पर वसूली: न्यूज एजेंसी एनएनआई के मुताबिक गिरफ्तार किए गए पत्रकारों के नाम सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर हैं। जो एक कॉल सेंटर मालिक से उसका नाम हटाने की बात कहकर 8 लाख की वसूली कर रहे थे।

पत्रकार की मर्सिडीज हुई जब्त: एसएसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि जहां एक पत्रकार की मर्सिडीज (सी 200) कार को जब्त कर लिया गया है तो वहीं एक दूसरे पत्रकार के पास से .32 बोर की पिस्तौल भी बरामद हुई है। इसके साथ ही कुल आठ लाख रुपए भी जब्त कर लिए गए हैं।

Next Stories
1 Delhi शेल्टर होम : महिला का आरोप- पुरुषों के सामने बदलने पड़ते हैं कपड़े, प्राइवेट पार्ट में डालते हैं मिर्च
2 Kumbh: योगी के संगम नहाने पर शशि थरूर का तंज- गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं
3 UP : योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गांधी ‘रावण’ और प्रियंका गांधी ‘शूर्पणखा’
ये पढ़ा क्या?
X