ताज़ा खबर
 

Delhi: टोल टैक्स नहीं दिया तो ट्रक ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला, 7 बाउंसरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

टोल टैक्स वसूलने वाले बाउंसरों से कालिंदी कुंज के पास ट्रक ड्राइवर का विवाद हो गया। बाउंसरों ने उसके साथ मारपीट की तथा उससे 14,600 रूपए मांगे।

Author नोएडा | Updated: August 12, 2019 6:11 PM
नोएडा पुलिस ने पकड़े सात हत्यारोपी फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे दिल्ली के कालिंदी कुंज में टोल टैक्स के विवाद के चलते एक ट्रक ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में पुलिस ने सोमवार को सात लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों (बाउंसरों) ने 14,600 रुपए की मांग की थी लेकिन जब ट्रक ड्राइवर ने देने से मना कर दिया तो उसे पहले तो बुरी तरह पीटा गया फिर उसके शव को नोएडा के पास फेंक दिया गया। फिलहाल नोएडा पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा करने का दावा करते हुए साटत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला: गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी में रहने वाला विमल तिवारी कैंटर (ट्रक) चलाता था। शनिवार की सुबह वह कैंटर लेकर दिल्ली जा रहा था। टोल टैक्स वसूलने वाले बाउंसरों से कालिंदी कुंज के पास उसका विवाद हो गया। बाउंसरों ने उसके साथ मारपीट की तथा उससे 14,600 रूपए मांगे। उन्होंने बताया कि कैंटर चालक टोल के पास ही अपना कैंटर छोड़ कर नोएडा की तरफ वापस लौट गया। लेकिन शनिवार को सुबह वह यमुना पुल पर बेहोशी की हालत में मिला। उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस का बयान: एसएसपी ने बताया कि मृतक के भाई राम सिंह तिवारी ने थाना सेक्टर 39 में मनरूप, धर्मपाल, अमित कुमार, चेतन प्रकाश, सिराजुद्दीन, मनोज कुमार और कृष्ण कुमार को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories