ताज़ा खबर
 

सीसीटीवी में कैद हुई पुलिस की बेरहमी, अपनी ही गाड़ी से टक्कर मारने के बावजूद दो भाइयों को सड़क पर तड़पता छोड़ गई

बीते रविवार (19 मार्च) सुबह लगभग 10:30 बजे एक पीसीआर वैन ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसमें दो युवक बुरी तरह से घायल गए।

Gujarat, Road accident, Road accident in Gujrat, 13 People Die, 13 People Die in Road accident, 13 People Die in in Gujarat, Gujarat Road accident, Jeep Collides with Truck, State newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर।

पुलिस का काम राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने और लोगों की सुरक्षा-सहायता का होता है लेकिन नोएडा में ऐक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। बीते रविवार (19 मार्च) सुबह लगभग 10:30 बजे एक पीसीआर वैन ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसमें दो युवक बुरी तरह से घायल गए। दोनों युवक सगे भाई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं टक्कर होने के बाद पीसीआर वैन में तैनात अफसर, घायल युवकों की मदद करने बजाए हादसे की जगह से भाग गए। दोनों भाई सड़क पर काफी समय तक तड़पते रहे। हादसे की जगह पर जब कुछ स्थानिय लोग पहुंचे तब जाकर दोनों भाईयों की मददकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं इस हादसे की फुजेट सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हादसे में घायल हुए दोनों भाई मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। एक का नाम आदित्य सिंह चौहान और दूसरे का अनूप सिंह चौहान है। दोनों सेक्टर-11 के
एक पेइंग गेस्ट हाउस में रहते हैं और सेक्टर-63 में स्थित एक कंपनी में नौकरी करते हैं।

रविवार सुबह लगभग 10:30 बजे दोनों अपनी बुलेट बाइक पर सेक्टर-12 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल के पास स्थित एक मार्केट में गए थे। मार्केट से सामान लेने के बाद दोनों वापिस लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही एक पीसीआर वैन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों भाई उछलकर पहले पीसीआर इनोवा कार के बोनट पर आ गिरे और फिर सड़क पर गिर गए। पीसीआर वैन को जहां दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाना चाहिए था वहीं वह दोनों युवकों को सड़क पर तड़पता हुआ छोड़कर चली गई।

देखें वीडियो

दोनों भाईयों का इलाज नोएडा सेक्टर-11 के मेट्रो अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर के मुताबिक दोनों युवकों के पैर की हड्डियां टूट गई हैं। वहीं दोनों को आईसीयू में रखा गया है। आदित्य के सिर में भी चोट लगी है जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। काफी ब्लीडिंग होने की वजह से उन्हें ब्लड भी चढ़ाया जा रहा है। वहीं इस मामले को लेकर सिटी एसपी दिनेश यादव ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीसीआर के ड्राइवर होशियार सिंह और तैनात कांस्टेबल बीर सिंह के खिलाफ सेक्टर- 24 थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Next Stories
1 गोरखपुर के मठ में कई मुस्लिम वर्षों से हैं योगी आदित्यनाथ के सहयोगी, जनता दरबार में भी रोज कराया जाता है अनेक मुसलमानों का काम
2 गौरैया दिवस: होगी शहरों में लुप्त, पर चंबल में तो खूब चहचहा रही है गौरैया
3 अरूणाचल: आंधी-तूूफान से एक बुल्गारियाई महिला की मौत, 127 पर्यटकों को सेना ने बचाया
ये पढ़ा क्या?
X