ताज़ा खबर
 

Noida: बाथरूम में नहा रहा था Bank Manager, करंट लगने से तड़पकर तोड़ा दम; जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में यह मालूम हो रहा है कि बैंक कर्मी की मौत करंट लगने से हुई है।

Author नोएडा | Updated: November 20, 2019 5:30 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बैंक मैनेजर के बाथरूम में नहाते समय करंट लगने से मौत हो गई है। यह घटना थाना सेक्टर 49 के सेक्टर 76 स्थित रॉयल सिटी मैक्स सोसाइटी में घटी है। मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की संदिग्ध अवस्था में मौत होने के पीछे करंट लगना हो सकता है। वह एक नीजी बैंक में मैनेजर था। मृतक की लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मैनेजर के घर वालों को भी जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उसकी लाश को उसके घर वालों को सौंप दिया जाएगा।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस के मुताबिक, बीती रात को बैंक मैनेजर गौतम के रिश्तेदारों ने जब उन्हें फोन किया तो वह फोन नहीं उठाए। इसके बाद उनके रिश्तेदारों ने जब उनके फ्लैट पर जाकर देखा तो वह बाथरूम में बेहोशी की हालत में पड़े थे। रिश्तेदारों ने उन्हें नोएडा के सेक्टर 50 स्थित नियो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Hindi News Today, 20 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस जता रही है करंट लगने की आशंकाः थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में यह मालूम हो रहा है कि बैंक कर्मी की मौत करंट लगने से हुई है। लेकिन पुलिस मौत के कारणों की पुष्टी पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद ही करेगी।

अन्य मामलाः ऐसा ही एक मामला नोएडा के एक पीजी में कुछ महीने पहले सामने आया था। यहां पर विवेक अरोड़ा नामक एक बैंक मैनेजर का शव संदिग्ध हालात में मिला था। सूचना मिलने के बाद पुलिस जब पीजी पहुंची तो उन्हें कमरा बंद मिला। कमरे को जब खोलवाया गया तो उसमें बैंक मैनेजर का शव पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X