ताज़ा खबर
 

दादरी हत्‍याकांड: दो महीने बाद भी दर्ज नहीं हुए अखलाक के बेटे-बेटी के बयान

मोहम्‍म्‍द अखलाक की हत्‍या 29 सितंबर की रात को हुई थी, उस वक्‍त उनके घर में भीड़ घुस आई थी और उनकी लाठियों से बुरी तरह पिटाई की थी। हमले में अखलाक का बेटा भी जख्‍मी हो गया था, जिसे अस्‍पताल में कुछ दिन रखने के बाद छुट्टी मिल गई थी।

दादरीकांड, इखलाक, अखलाक, बिहार चुनाव, बीजेपी, भाजपा, सांप्रदायिक सौहार्द्र, नरेंद्र मोदी, भाजपा, Mohammad Sartaj, Akhlaq's son, BISADA, Dadri, Diwali, Bihar assembly elections, Greater Noida village, Bisada, Mohammad Akhlaq, bihar election results in hindi, hindi news bihar election result, bihar election results hindi, hindi bihar election results, hindi bihar election results 2015, bihar elections 2015, bihar elections news in hindi, hindi news bihar electionडॉक्‍टरों का कहना है कि अखलाक का बेटा दानिश अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुआ है। उसके सिर में गंभीर चोटें आई थीं।

दादरी में बीफ खाने की अफवाह के चलते हुई मोहम्‍मद अखलाक की हत्‍या के मामले में यूपी पुलिस दो महीने बाद भी चार्जशीट दाखिल नहीं कर पाई है। पूरे देश में चर्चा का विषय बने इस हत्‍याकांड की जांच कितनी धीमी रफ्तार से हो रही है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अखलाक के बेटे दानिश और बेटी सहिस्‍ता के बयान भी अभी तक मैजिस्‍ट्रेट के सामने दर्ज नहीं हो पाए हैं। ये दोनों केस में अहम गवाह हैं।

मोहम्‍म्‍द अखलाक की हत्‍या 29 सितंबर की रात को हुई थी, उस वक्‍त उनके घर में भीड़ घुस आई थी और उनकी लाठियों से बुरी तरह पिटाई की थी। हमले में अखलाक का बेटा भी जख्‍मी हो गया था, जिसे अस्‍पताल में कुछ दिन रखने के बाद छुट्टी मिल गई थी।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्‍टरों ने पुलिस से कहा है कि वह पूरी तरह ठीक होने के बाद दानिश का बयान दर्ज करें, क्‍योंकि अभी वह पूरी घटना को विस्‍तार से याद नहीं कर पा रहा है। बहरहाल, दानिश के बारे में तो यह समझा जा सकता है, लेकिन उसकी बहन का बयान अभी तक क्‍यों दर्ज नहीं किया गया?

वहीं, पुलिस यह तर्क दे रही है कि अखलाक का परिवार दिल्‍ली चला गया है, जिसकी वजह से बयान दर्ज करने में देरी हो रही है।

Read Also:

इखलाक का बेटा बोला- बिहार चुनाव में BJP की हार मेरे पिता को देश की श्रद्धांजलि

ABVP का दावा: दादरी में गोमांस नहीं, ‘लव जिहाद’ के चलते हुई अखलाक की हत्या

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सैफई महोत्‍सव: मुलायम के B’day पर नहीं आए समधी लालू, अमिताभ, सलमान, ऋतिक भी नहीं हुए शामिल
2 कांग्रेस कट्टरपंथियों को बढ़ावा देकर पंजाब का माहौल बिगाड़ कर रही है: सुखबीर सिंह
3 शीना बोरा हत्या: जांच के दायरे में रायगढ़ पुलिस, सरकार ने मांगी रिपोर्ट
ये पढ़ा क्या...
X