ताज़ा खबर
 

‘मथुरा में ऐसी हरकत की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता’

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस और अवैध कब्जेदारों के बीच हुए संघर्ष को ‘घोर आश्चर्य’ का विषय बताते हुए कहा कि अवैध कब्जेदारों के खिलाफ पहले ही कार्रवाई होनी चाहिए थी।

Author पटना | Published on: June 6, 2016 4:01 AM
बिहार सरकार के मंत्रियों ने अपनी संपत्ति का सार्व​जनिक ब्यौरा दिया है। (फाइल फोटो)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस और अवैध कब्जेदारों के बीच हुए संघर्ष को ‘घोर आश्चर्य’ का विषय बताते हुए कहा कि अवैध कब्जेदारों के खिलाफ पहले ही कार्रवाई होनी चाहिए थी। मथुरा में ऐसी हरकत की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। पटना में रविवार को जदयू के प्रदेश कार्यालय में अपनी पार्टी के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद पत्रकारों से नीतीश ने मथुरा कांड पर कहा कि ऐसी हरकत की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता, यह घोर आश्चर्य का विषय है। आखिर इतने दिनों से वे लोग कैसे वहां कब्जा कर बैठे हुए थे।

उनकी मांगों से भी आश्चर्य होता है। इस मामले में पहले ही कार्रवाई होनी चाहिए थी।सदस्यता अभियान पर बोलते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि इस अभियान की शुरुआत पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में की गई है। मधेपुरा में शरद यादव ने इस अभियान की शुरुआत की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories