ताज़ा खबर
 

हेरल्ड मुद्दे पर नीतीश ने दिया कांग्रेस का साथ

नेशनल हेरल्ड मुद्दे के मद्देनजर कांग्रेस के विरोध का समर्थन करते हुए नीतीश कुमार ने कहा -राजनीति में बदले की भावना नहीं होनी चाहिए और विपक्ष को परेशान नहीं किया जाना चाहिए..

Author नई दिल्ली | December 10, 2015 11:46 PM
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। (पीटीआई फोटो)

नेशनल हेरल्ड मुद्दे के मद्देनजर कांग्रेस के विरोध का समर्थन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि राजनीति में बदले की भावना नहीं होनी चाहिए और विपक्ष को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। नीतीश कुमार ने यहां संसद के बाहर पत्रकारों से कहा-राजनीति में बदले की भावना नहीं होनी चाहिए।

लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता के लिए काम करने का जनादेश मिलता है। जनादेश विपक्ष को परेशान करने के लिए नहीं है। उनसे पूछा गया था कि कांग्रेस के उस आरोप के बारे में उनके क्या विचार हैं कि सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के लिए प्रर्वतन निदेशालय का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा-जब कांग्रेस कोई बात कह रही है तो उसके कुछ मायने होंगे अन्यथा पार्टी ऐसा क्यों कहती। वैसे मेरे पास ब्योरा नहीं है।

उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में कांग्रेस के मन में जो संशय है उसे सरकार को दूर करना चाहिए। संसद में चल रहे गतिरोध के बारे में पूछे जाने पर जद (एकी) नेता ने कहा- संसद को चलाने की प्राथमिक जिम्मेदारी सरकार की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App