ताज़ा खबर
 

बरेली: पूर्णागिरी जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने कुचला, 9 की मौत, 21 घायल

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में नौ श्रद्घालुओं की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य घायल हो गए।

Author बरेली | May 18, 2018 14:21 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में नौ श्रद्घालुओं की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य घायल हो गए। सभी लोग उत्तराखंड में मां पूर्णागिरी के दर्शन के लिए जा रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि तड़के पांच बजे के आसपास यह हादसा हुआ। मृतकों में अधिकांश लोग नवाबगंज इलाके के हैं। यह हादसा उस समय हुआ, जब मां पूर्णागिरी के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्घालुओं के एक जत्थे को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है और उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि श्रद्घालुओं का यह दस्ता शुक्रवार सुबह ही चक्रपुर से टनकपुर के लिए रवाना हुआ था। हादसे की जानकारी मिलते ही सेना की टीम के साथ ही बचावकर्मी भी मदद के लिए पहुंच गए।

हादसे में घायल 21 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जिसमें पांच की हालत नाजुक है। मामूली रूप से घायल श्रद्धालुओं को उनके घरों के लिए रवाना कर दिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले  उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया। कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक बड़ा हिस्सा गिर जाने से इसकी चपेट में आकर 18 लोगों की मौत हो गई और 50 से ज्यादा लोग घायल अस्पताल में भर्ती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App