ताज़ा खबर
 

NIA ने यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह की छापेमारी, ISIS और हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने की कोशिश

एनआईए की टीम ने गुरुवार सुबह यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह छापेमारी की। यह कार्रवाई आईएसआईएस आतंकियों और भारत में हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने के लिए की गई।

एनआईए की छापेमारी में हुआ IS मॉड्यूल का खुलासा। (FILE PIC/REPRESENTATIONAL)

एनआईए की टीम ने गुरुवार सुबह यूपी वेस्ट और पंजाब में 7 जगह छापेमारी की। यह कार्रवाई आईएसआईएस आतंकियों और भारत में हथियार सप्लायरों का नेटवर्क तोड़ने के लिए की गई। इस संबंध में एनआईए को आईएसआईएस से जुड़े नईम और अमरोहा के सुहैल से इनपुट मिले थे।

एक युवक हिरासत में लिया : जानकारी के मुताबिक, हथियार सप्लायरों की तलाश में एनआईए और एटीएस की टीमों ने पश्चिमी यूपी के अमरोहा और हापुड़ समेत पंजाब में छापेमारी की। अमरोहा के नागोवा सादात इलाके में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। एनआईए की टीम उससे पूछताछ कर रही है। बता दें कि एनआईए यहां पहले भी छापा मार चुकी है।

कुछ संदिग्ध निशाने पर : बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम सुबह करीब 5 बजे अपनी सर्च लोकेशन पर पहुंच गई थी। सूत्रों के मुताबिक, अमरोहा में कुछ संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। जल्द ही, उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

हापुड़ में तीन को दबोचा : हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव अट सैनी में गुरुवार तड़के एनआईए ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा बदरखा गांव में भी छापा मारा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मेघालय खदान मामलाः 34वें दिन बरामद हुआ पहला शव, 14 मजदूरों का अब भी पता नहीं
2 कर्नाटक : येदियुरप्पा का दावा- CM कुमारस्वामी खुद कर रहे हॉर्स ट्रेडिंग, खरीद-फरोख्त के डर से गुड़गांव में रोके गए BJP विधायक
3 नागपुर: खुदाई में मिले पाषाण काल के अवशेष, इनमें 3000 साल पुराने महिला-पुरुष के कंकाल भी शामिल
ये पढ़ा क्या?
X