ताज़ा खबर
 

हरियाणा सरकार ने गलत किया?- एंकर ने दागा सवाल तो भड़क उठे BJP सांसद, शो छोड़ने की धमकी दे कहने लगे- हमसे बात मत करिए…

किसानों पर वाटर कैनन के इस्तेमाल पर अमीष देवगन ने पूछा कि क्या वो कह रहे हैं कि हरियाणा सरकार ने ये ठीक नहीं किया। इस सवाल पर भाजपा सांसद भड़क गए।

news18 indiaडिबेट में एंकर के सवाल पर भाजपा सांसद नाराज हो गए। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

कृषि बिलों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन पर सत्तापक्ष भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच घमासान जारी है। टीवी चैनल न्यूज18 इंडिया के डिबेट शो ‘आर पार’ में इसी मुद्दे पर दोनों दलों के नेता भिड़ पड़े। डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार किसानों पर पानी की बौछारें कर रही है मगर बात नहीं कर रही। शो के एंकर अमीष देवगन ने भी भाजपा सांसद से पूछा कि सरकार लगातार संवाद करने की बात दोहरा रही मगर ऐसा क्यों नहीं हो रहा। उनपर बौछारें क्यों हो रही है।

भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने एंकर के सवाल पर कहा कि मैं कहां कह रहा हूं कि किसानों से संवाद नहीं हो रहा। किसान तोड़फोड़ करेंगे तो कानून व्यवस्था का पालन करवाना सरकार का काम है। मैं किसान हूं और खुद आहत हूं कि उनपर पानी की बौछारें की गईं। किसानों को आंदोलन करना चाहिए। भाजपा नेता इस बीच पत्रकार अमीष देवगन के एक सवाल पर भड़क गए और डिबेट छोड़ने की धमकी देने लगे।

दरअसल किसानों पर वाटर कैनन के इस्तेमाल पर अमीष देवगन ने पूछा कि क्या वो कह रहे हैं कि हरियाणा सरकार ने ये ठीक नहीं किया। इस सवाल पर भाजपा सांसद भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कब कहा। मुझसे उल्टा घुमाकर मत पूछिए। मैं बहुत लोगों का सामना करता हूं। हमने सवाल मत पूछिए और हम आपसे बात नहीं करेंगे। हम आपका माइक रखते हैं।

वीरेंद्र सिंह मस्त को शांत कराते हुए एंकर ने फिर पूछा कि जवाब तो देना ही पड़ेगा। भाजपा नेता फिर बिफर पड़े और कहा कि उन्हें जवाब क्यों देना पड़ेगा। जबरदस्ती जवाब लेंगे क्या। आपको मेरी भी बात सुननी पड़ेगी। मैं जबरन आपसे नहीं पूछ रहा हूं।

किसानों पर बौछारें कर सरकार के कदम पर बचाव करते हुए भाजपा सांसद बोले कि कुछ भी गलत नहीं हुआ है। खट्टर सरकार ने कानून व्यवस्था का पालन किया गया है। किसानों संग बाचतीत भी होना चाहिए। मैं लोकतंत्र में आंदोलन का विरोधी नहीं हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिर आमने-सामने खट्टर और अमरिंदर, हरियाणा CM के PS ने फोन कॉल्स की लिस्ट की शेयर, कहा- पंजाब के मुख्यमंत्री के स्टाफ ने शायद उन्हें बताया न होगा
2 छतरपुर का परेई गांव बना मध्य प्रदेश का पहला जलग्राम, जल संरक्षण के लिए जलदूतों का संकल्प- सूखे पत्थरों के बीच बारिश की एक-एक बूंद बचाएंगे
3 हरियाणा में प्रदर्शनकारी किसानों पर हत्या के प्रयास और दंगा करने के आरोप में मामला दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X