ताज़ा खबर
 

Delhi: टॉय गन तानकर लूट लिया जींस से भरा टेंपो, गिरफ्तार आरोपियों में एक रेसलिंग का नेशनल प्लेयर भी

दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में नेशनल लेवल के रेसलर ने अपने साथियों के साथ मिलकर जींसों से भरा टेंपो लूट लिया। पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author नई दिल्ली | June 7, 2019 4:52 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां नेशनल लेवल के गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके रेसलर ने अपने साथियों के साथ मिलकर 30 लाख रुपए की जींस पेंट लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रेसलर और उसके साथियों ने स्वरूप नगर इलाके में एक टेम्पो चालक की पीठ पर पर नकली बंदूक तानकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से दो टॉय गन, पांच लाख रुपए और एक बाइक बरामद की गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार ( 20 मई) को स्वरूप नगर इलाके में उन्हें एक टेम्पो चालक के साथ लूटपाट की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस घटनास्ठल पर पहुंची तो पीड़ित नसीब हुसैन ने आपबीती बयां की। उसने बताया कि वह जींस से भरा टेम्पो लेकर गांधी नगर जा रहा था, तभी रास्ते में मुकरबा चौक पर बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे रोका और उस पर पिस्टल तान दी जिससे वह डर गया। इसके बाद आरोपी टेम्पो लेकर फरार हो गए। यही नहीं वे पीड़ित का फोन भी अपने साथ ले गए। इसके बाद पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज और नसीब के फोन की मदद ली और दो लोगों को हिरासत में लिया।

National Hindi News, 7 June 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

पूछताछ पर कबूला जुर्मः पुलिस ने बताया कि जब उन दो लोगों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की पहचान ओम शंकर मौर्या, रितिक गोस्वामी, अनवर और संतोष के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी अनवर के गोदाम से जींस बरामद कर ली है। आरोपियों में एक शख्स नेशनल लेवल का रेसलर भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App