ताज़ा खबर
 

डिबेट में पैनलिस्ट पर भड़क गए एंकर, बोले- 19 साल के लड़के की हत्या पर हंस सकते हो, ऐसी बेशर्मी किसी के पास नहीं देश में

एंकर अपनी दलील दे रहे थे कि पैनलिस्ट हंसने लगे। इसपर एंकर ने कहा कि आप ही एक 19 साल के लड़के की हत्या पर हंस सकते हैं, ऐसी बेशर्मी और नहीं है किसी के पास इस देश में।

TV Debate, Sajid Rashidiसाजिद रशीदी ने डिबेट के दौरान एंकर पर निशाना साधा।

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर क्षेत्र में एक महिला से कथित दोस्ती को लेकर दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र की हत्या मामले के मामले को लेकर टीवी चैनल पर बहस का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर  पैनलिस्ट साजिद रशीदी  और एंकर के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान एंकर अपनी दलील दे रहे थे कि पैनलिस्ट हंसने लगे। इसपर एंकर ने कहा कि आप ही एक 19 साल के लड़के की हत्या पर हंस सकते हैं, ऐसी बेशर्मी और नहीं है किसी के पास इस देश में।

दरअसल, साजिद रशीदी अपने साथ एक लिस्ट लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के 50 केस की मैं लिस्ट बनाकर लाया हूं। अगर आप देखना चाहते हैं तो मैं पढ़ सकता हूं। जहां बाप ने बाप को मार दिया, भाई ने भाई को मार दिया। यहां आप डिबेट इसलिए कर रहे हैं क्योंकि मरने वाला हिंदू था और मारने वाला मुसलमान। मरने और मारने वाले दोनों हिंदू होते तो डिबेट नहीं होती।

इस बात पर एंकर भड़क गए और उन्हें रोकते हुए बोला कि हाथरस में आरोपी कौन था, बलरामपुर में आरोपी कौन था, बताइए मैं बोलूं या फिर आप खुद बताएंगे। एंकर ने कहा कि मैं सिर्फ न्याय के लिए लड़ता हूं, मैं धर्म देखकर नहीं लड़ता हूं। इस पर साजिद रशीदी ने कहा आपकी आवाज तेज हो गई और हंसते हुए अपना जवाब देने लगे। इसी बात पर एंकर भड़क गए और उन्होंने कहा आप ही हैं जो 19 साल के लड़के की हत्या पर हंस सकते हैं, देश में ऐसे बेशर्मी आप के ही पास है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: रामविलास पासवान का हुआ नाम, पर शहरबन्नी हुआ बदनाम
2 रिपोर्टर ने पूछा- विकास पहुंचा आपके गांव? बुजुर्ग का जवाब- हम बीमार थे; वायरल VIDEO पर आ रहे मजेदार कमेंट्स
3 FAO की 75वीं वर्षगांठः PM नरेंद्र मोदी ने जारी किया 75 रुपए का स्मारक सिक्का, 8 फसलों की 17 किस्में भी देश को कीं समर्पित
यह पढ़ा क्या?
X